अक्षय की फिल्म 'केसरी' के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचे

By: Amit Singh
| Published: 25 Apr 2018, 12:29 AM IST
अक्षय की फिल्म 'केसरी' के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचे
akshay kumar

फिल्म के क्लाइमेक्स शूट करने के दौरान सेट पर आग लग गई।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की किस्मत आजकल कुछ ठीक नहीं चल रही है। कुछ दिन पहले ही फिल्म 'केसरी' के सेट पर अभिनेता के चोटिल होने की खबर आई थी। डॉक्टर ने उन्हें बेडरेस्ट करने की सलाह दी थी, लेकिन अक्षय कुमार ने थोड़ा आराम करने के बाद शूटिंग जारी रखी। अब एक बार फिर से फिल्म के सेट पर हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि 'केसरी' के क्लाइमेक्स शूट करने के दौरान सेट पर आग लग गई। हालांकि हादसे में किसी को चोट नहीं आई है।

फायर ब्रिगेड ने किया आग पर काबू

आग लगने की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़िया मौके पर पहुंची और तुंरत ही आग पर काबू पाया।

सेट हुआ स्वाहा

जब आग लगी उस वक्त अक्षय कुमार सेट पर ही मौजूद थे। वह और कुछ अन्य कलाकार शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान आग लग गई। अक्षय समेत सभी क्रू मेम्बरस को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। आग लगने से फिल्म का सेट पूरी तरह से तबाह हो गया। यहां तक कि कैमरे और कुछ और सामान भी आग की चपेत में आ गए।

इस वजह से लगी आग

सेट पर फिल्म के आखिरी हिस्से की शूटिंग चल रही थी जिसमें बम ब्लास्ट का सीन शूट किया जा रहा था। इसी दौरान आग के कुछ गोले वहां रखे सामान पर गिर गए और आग लग गई।

बताते चलें कि फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के सतारा में चल रही है। मूवी की कहानी 1897 के सारागढ़ी की जंग पर आधारित है। इसमें 21 सिखों की एक सेना ने 10,000 अफगानों के खिलाफ युद्ध किया था। केसरी में अक्षय कुमार ईश्वर सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जिसने सिखों की ओर से लड़ाई लड़ी थी। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा भी हैं। यह अगले साल होली पर रिलीज होगी। मूवी के निर्देशक अनुराग सिंह हैं।