script‘मन बैरागी’ का फर्स्ट लुक आउट, अक्षय और प्रभास ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई | first poster of man bairagi which is based on pm modi life | Patrika News

‘मन बैरागी’ का फर्स्ट लुक आउट, अक्षय और प्रभास ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई

locationमुंबईPublished: Sep 17, 2019 03:01:02 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

फिल्म ‘मन बैरागी’ को महावीर जैन और संजय लीला भंसाली प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म को संजय त्रिपाठी ने लिखा है ….

man bairagi

man bairagi

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके 69वें जन्मदिन पर बेहद तोहफा दिया है। भंसाली पीएम मोदी की जिंदगी पर एक फिल्म ‘मन बैरागी’ बना रहे है। इस फिल्म की घोषणा करते हुए उनके जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने शेयर की है। इस फिल्म के पहले पोस्टर को अक्षय कुमार और प्रभास जैसे एक्टर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस फिल्म को महावीर जैन और संजय लीला भंसाली प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म को संजय त्रिपाठी ने लिखा है और डायरेक्ट किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फिल्म इस साल के अंत में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। प्रभास ने दो भाषाओं में इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें एक पोस्टर पर इंग्लिश में और दूसरे पर साउछ इंडियन भाषा में लिखा गया है।

https://twitter.com/hashtag/MannBairagi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अक्षय कुमार ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। उन्होंने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘पीएम मोदी के बर्थडे पर संजय लीला भंसाली और महावीर जैन की स्पेशल फीचर फिल्म मन बैरागी का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए मुझे खुशी हो रही है, जो कि उनके निर्णायक पलों की कहानी है।’ इसी के साथ उन्होंने मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी हैं। पोस्टर के जरिए यह भी बताया गया है कि फिल्म इसी सर्दी में रिलीज़ हो रही है। हालांकि, रिलीज़ डेट को लेकर कोई जिक्र नहीं किया गया है।
man bairagi
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो