scriptयहां देखें एक्शन और ड्रामा से भरपूर फिल्मों के ट्रेलर और टीजर | five movies trailer satyamev jayate fanne khan sahab biwi or gangstar3 | Patrika News

यहां देखें एक्शन और ड्रामा से भरपूर फिल्मों के ट्रेलर और टीजर

Published: Jun 29, 2018 04:29:53 pm

यूं तो बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों की बहार लगी हुई है। लेकिन साथ ही साथ एक्शन और ड्रामा से भी भरी कई फिल्में इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार हैं। बता दें कि कुछ फिल्मों के टीजर और ट्रेलर भी रिलीज हो चुके हैं और वो यूट्यूब पर काफी धमाल भी मचा रहे हैं।

movie trailer

movie trailer

यूं तो बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों की बहार लगी हुई है। लेकिन साथ ही साथ एक्शन और ड्रामा से भी भरी कई फिल्में इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार हैं। बता दें कि कुछ फिल्मों के टीजर और ट्रेलर भी रिलीज हो चुके हैं और वो यूट्यूब पर काफी धमाल भी मचा रहे हैं। वहीं कई मूवी तो एक ही दिन रिलीज हो रही हैं। आइए ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में जानते हैं जिनका टीजर और धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

फन्ने खां

बता दें कि बॉलीवुड के अभिनेता अनिल कपूर पहले ही अपनी फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को लेकर काफी सुर्खियां बोटर रहे थे कि उनकी दूसरी फिल्म ‘फन्ने खां’ का भी टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव लीड रोल में हैं। साथ ही अनिल कपूर ने इस टीजर को अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। गौरतलब है कि अनिल की यह फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ का टीजर रिलीज हो चुका है। यह मूवी साहब बीवी और गैंगस्टर का तीसरा भाग है। बता दें कि संजय दत्त इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। हालांकि यह फिल्म 27 जुलाई, 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

सत्यमेव जयते-

एमी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी कर रहे हैं। इस मूवी में जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसे जॉन ने खुद शेयर किया है। साथ ही यह भी माना जा रहा है कि मूवी जबरदस्त एक्शन से भरी हुई है। लेकिन यह फिल्म 15 अगस्त, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा-

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की मशहूर फिल्म ‘1942 अ लव स्टोरी’ की कहानी को आगे बढ़ाते हुए इसका अगला भाग फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस मूवी में अनिल कपूर की बेटी का रोल खुद उनकी असल जिंदगी की बेटी सोनम कपूर निभा रही हैं। जबकि फिल्म में सोनम के अपोजिट राजकुमार राव भी हैं। साथ ही इस फिल्म का पोस्टर भी हाल ही में रिलीज हो चुका है। गौरतलब है कि यह मूवी 12 अक्टूबर, 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

गोल्ड-

बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। हालांकि देशभक्ति के डोज से भरे ‘गोल्ड’ के इस ट्रेलर को काफी पसंद भी किया जा रहा है। अक्षय की यह मूवी एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है। साथ ही यह फिल्म 15 अगस्त, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

मुल्क-

तापसी पन्नू और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म मुल्क का टीजर रिलीज हो चुका है। मूवी में अभिनेत्री तापसी एक वकील की भूमिका निभा रही हैं तो वहीं ऋषि कपूर एक ऐसे मुस्लिम व्यक्ति का रोल अदा कर रहे हैं जिन पर देशद्रोह का आरोप लगा हुआ है। बता दें कि मुल्क की शूटिंग बनारस और लखनऊ में हुई है। इस फिल्म में तापसी के अलावा नीना गुप्ता, मनोज पाहवा, प्रतीक बब्बर, आशुतोष राणा, रजत कपूर और ऋषि कपूर अहम भूमिका अदा करेंगे। गौरतलब है कि ये फिल्म 3 अगस्त, 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

कारवां-

डायरेक्टर आकर्ष खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘कारवां’ 3 अगस्त,2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। लेकिन हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर इरफान खान मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि मूवी की कहानी भारत के तीन हिस्सों से होकर गुजरती है। साथ ही फिल्म में काफी कॉमेडी और ड्रामा देखने को मिल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो