scriptFLASHBACK 2017: इस साल LAKME FASHION WEEK में इन सितारों ने की शिरकत, शुरु किया कपड़ो का नया TREND… | Patrika News
बॉलीवुड

FLASHBACK 2017: इस साल LAKME FASHION WEEK में इन सितारों ने की शिरकत, शुरु किया कपड़ो का नया TREND…

14 Photos
6 years ago
1/14

कहना गलत नहीं होगा की अगर भारत में कपड़ों के नए ट्रेंड्स कोई शुरु करता है तो वो है बॅालीवुड के सितारे। इस साल भी सोनम कपूर से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक हर फिगर की एक्ट्रेसेज ने बड़ी ही खूबसूरती और कॅान्फिडेंस के साथ अपना एक स्टाइलिंग ट्रेंड सेट किया। और सभी लड़कियों ने उन्हें फॅालो भी किया।

 

2/14

भारतीय डिजाइनर्स के लिए अपनी शानदार डिजाइन्स शो करने का सबसे बड़ा प्लैटफार्म है तो वो है लेक्मे फैशन वीक। यहां टॅाप के डिजाइनर्स सितारों को अपना शोज टॅापर बनाकर अपनी खूबिया पेश करते हैं।

3/14

इस साल भी कई फैमस डिजाइनर्स ने इस प्लैटफार्म का इस्तमाल कर एक्ट्रेसेज और एक्टर्स को अपने रंग में रंगा हैं, तो आइए देखते हैं इस साल के लेक्मे फैशन वीक से जुड़ी कुछ हाइलाइट्स

 

4/14

सोनाक्षी सिन्हा

5/14

दिशा पटानी

6/14

इलियाना डीक्रूज

7/14

जैकलीन इस फूलों से सजे ट्रांसपेरेंट बनपीस में काफी हॅाट एंड बोल्ड दिखाई दीं। साथ ही इस ड्रेस पर उनके बने हेयरस्टाइल ने पूरे साल के लिए एक फैशन ट्रेंड बना दिया।

 

8/14

सनी लियोन के स्लिमफिट सिलवर वनपीस में वे किसी मरमेड से कम नजर नहीं आ रही थी। इतने कॅान्फिडेंस से उन्होंने इस स्किन वनपीस को कैरी किया की सभी लड़कियों मन से स्किन फिट ड्रेसेज का डर निकल गया।

 

9/14

श्रद्धा कपूर, अदिती रॅाव हैदरी, इलियाना डीक्रूज, नरगिस और बिपाशा बासू इन कपड़ों में किसी शाही राजकुमारियों से कम नहीं दिखी। यकीनन इन कपड़ो को जितने एलीगेंट और शाही अदांज में इन एक्ट्रेसेज ने कैरी किया की इनके ये लिबाज हर लड़की की चाह बन गए।

10/14

इन सब के अलावा बॅालीवुड की एक्ट्रेसेज ही नहीं बल्कि जाने माने एक्टर्स ने भी इस साल लेक्में फैशन वीक की शोभा बढ़ाई।

11/14

अदिती रॅाव हैदरी

12/14

नरगिस

13/14

कृति सेनन

14/14

वरुण धवन, सुशांत सिंह राजपूत, करण जौहर जैसे तमाम बडें सितारों ने लड़को के लिए काफी स्टाइलिश कपड़ों का ट्रेंड सेट किया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.