scriptFLASHBACK 2017: बोल ना आंटी आउं… क्या से लेकर… सैल्फी मैंने ले ली हैं… तक ये बने इस साल के सोशल मीडिया STARS!!! | flashback 2017 like dhinchak pooja famous social media stars list | Patrika News

FLASHBACK 2017: बोल ना आंटी आउं… क्या से लेकर… सैल्फी मैंने ले ली हैं… तक ये बने इस साल के सोशल मीडिया STARS!!!

Published: Dec 30, 2017 10:06:45 am

Submitted by:

Riya Jain

आइए देखते हैं इस 2017 में सोशल मीडिया पर किस ने राज किया है…

social media 2017

social media 2017

इस साल जहां एक ओर बॅालीवुड और टीवी जगत के सितारे सिनेमाघरों और टीवी को रोशन कर रहे थे वहीं कुछ आम लोगों में से ये चुनिंदा स्टार्स सोशल मीडिया पर अपने ही खास अंदाज में लोगों को आकर्षित करते दिखाई दिए। इस साल भारत में एक बड़ा बदलाव आया। वो था टीवी छोड़ सोशल मीडिया की ओर रुख करना।

जी हां अगर गौर करें तो आजकल लोग टीवी पर खबरें कम और सोशल मीडिया पर खबरें ज्यादा देखना पसंद करते हैं। और इन सब चीजों का फायदा उठाया है इन सोशल मीडिया के सैंसेशन्स ने। तो आइए देखते हैं इस साल सोशल मीडिया पर किस ने राज किया है।

 

social media 2017
1. ढ़िचैक पूजा– इस साल का पॅापुलर गीत कोई बॅालीवुड का गाना नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर फैमस हुई सिंगर ढ़िंचैक पूजा का गाना सैल्फी मैंने लेली है रहा। जी हां इस साल पूजा ने अपने कुछ गानों से लोगों के दिल में जगह बनाई। इस वीडियो को अब तक 31 मिलियन व्यूज हो चुके हैं। पूजा अपने चैनल से इतनी फैमस हो गई कि उन्हें सलमान खान के शो बिग बॅास 11 में भी आने का मौका मिला। लेकिन वे ज्यादा दिन इस शो में टिक नहीं पाई।
social media 2017
2. ओम प्रकाश मिश्रा– सोशल मीडिया का सबसे हिट गाना बना- बोल ना आंटी आउं क्या। इस साल ओम प्रकाश ने अपने इस गाने से यूट्यूब पर धूम मचा दी। वैसे ये गाना दो साल पहले अपलोड किया गया था लेकिन वायरल ये इस साल हुआ। यूट्यूब पर इस वीडियो को 5.6 मिलियन लोग देख चुके हैं।
social media 2017
3. दीपक कलाल– इस साल दीपक कलाल भी यूट्यूब पर काफी मशहूर रहे। वे अपनी वीडियोज से लोगों को इतना हंसाते आएं है कि देखते ही देखते सोशल मीडिया के सैंसेशन बन गए।

social media 2017
4. भुवन बम– 2015 से भुवन ने बीबी के वाइन्स से लोगों के बीच में अपनी जगह बनाई। उनके चैनल को लोग काफी पसंद करते हैं। भुवन को देख कई लोगों ने उनकी कॅामेडी की कॅापी करनी भी शुरु की लेकिन उनको कोई ट्क्कर नहीं दे पाया।
social media 2017

5. पेहचान म्यूजिक– 2016 में शुरु हुआ चैनल पहचान म्यूजिक इस साल यूट्यूब पर काफी चर्चित रहा। ये एक ऐसा प्लैटफॅार्म बन गया जिसमें यंग जैनेरेशन को अपनी सिंगिंग का टैलेंट दिखाने का मौका मिला। और देखते ही देखते आज ये चैनल एक मशहूर चैनल बन गया।

ट्रेंडिंग वीडियो