scriptसलमान खान से लेकर आमिर तक के बचपन की तस्वीरें, देखकर आप भी हो जायेगें हैरान | From childhood photos of Salman Khan to Aamir | Patrika News

सलमान खान से लेकर आमिर तक के बचपन की तस्वीरें, देखकर आप भी हो जायेगें हैरान

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2019 04:04:19 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

फिल्म ‘दबंग 3’ के सलमान खान के साथ सई मांजरेकर की तस्वीर
देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है।
सलमान खान हुए 53 साल के
साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’

actor_child.jpg

‘दबंग 3’ की सह-कलाकार सई मांजरेकर
यह है हमारे सल्लू भाईजान सलमानखान जिनके साथ दिख रही ‘दबंग 3’ की सह-कलाकार सई मांजरेकर के साथ यह तस्वीर आपको हैरान कर देगी

प्रियंका चोपड़ा
हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के फैन्स के दिलों में राज करने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है। देखिए ये देसी गर्ल बचपन में कैसी दिखती थी?
सलमान खान
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भले ही उम्र में 53 साल पूरे कर लिए, लेकिन उस दौर की यह ताजा तस्वीर से साबित होता है कि सलमान में काफी कम परिवर्तन देखने को मिला है। बहुत कम बदला है। अभिनेता सलमान खान सबसे अधिक कमाई करने वाले सेलेब्स में से एक है।
आलिया भट्ट
साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट बचपन में बहुत क्यूट हुआ करती थीं इस तस्वीर को देखकर आप अनुमान लगा सकते है कि वो कितनी चुलबुली थी।

शाहरुख खान
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान आज के समय में बड़े सुपरस्टार्स में से एक है। साल 1992 में फिल्म ‘दीवाना’ से बॉलीवुड में कदम रखा थाष तब से लेकर अब तक किंग खान का जादू बड़े पर्दे पर छाया हुआ है। इस तस्वीर को देख आप सोच सकते है कि ये प्यारा से बच्चा दुनिया को सितारा बनकर रोशन होगा।
आमिर खान
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने बचपन से पर्दे पर राज करके अपनी खास जगह बना ली थी। उन्होनें अपने चाचा नासिर हुसैन की फिल्म ‘यादों की बारात’ में एक बाल कलाकार की भूमिका के रूप में काम किया। आमिर के बचपन की तस्वीर देखकर आप भी हो जायेगें हैरान।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो