scriptकैटरीना कैफ से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक इन एक्ट्रेस के पति हैं इनसे उम्र में छोटे | Patrika News
बॉलीवुड

कैटरीना कैफ से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक इन एक्ट्रेस के पति हैं इनसे उम्र में छोटे

9 Photos
2 years ago
1/9

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

बॉलीवुड के पावर कपल जल्द ही शादी के पवित्र बधंन में बधने जा रहे हैं। कैटरीना कैफ की उम्र जहां 38 साल हैं, वहीं विक्की की उम्र महज 33 साल हैं। दोनों के बीच 5 साल का फासला है।

2/9

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपने पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से उम्र में 2 साल बड़ी हैं। कपल ने 20 अप्रैल, 2007 को शादी की थी। ऐश्वर्या अब 10 साल की बेटी आराध्या की मां हैं। ऐश्वर्या की शादी में कुछ अड़चने थीं, जिसके लिए उन्होंने वाराणसी में अनुष्ठान किया था। हालांकि, शादी के बाद से उनकी वेडिंग लाइफ अच्छी चल रही है। बता दें कि अभिषेक ने फिल्म गुरु के प्रीमियर पर ऐश्वर्या राय को प्रपोज किया था।

3/9

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी को पावर कपल के तौर पर देखा जाता है. हालांकि पति निक जोनास से फ्रियंका चोपड़ा 10 साल बड़ी हैं।

4/9

विपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

जिस्‍म फिल्‍म से लोगों को दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की हॉटेस्‍ट हिरोइन विपाशा बसु ने अपने से तीन साल छोटे करण सिंह ग्रोवर से शादी की है। विपाशा जॉन इब्राहिम के साथ लगभग 8 साल तक रिलेशन में रही लेकिन ब्रेकअप हो गया। इसके बाद विपाशा को अपने कोएक्‍टर करन से प्‍यार हो गया और दोनों शादी के बंधन में बंध गए। करण की पहले दो शादियां टूट चुकी हैं।

5/9

नेहा धूपिया-अंगद बेदी

नेहा धूपिया ने 10 मई 2017 को अपने से दो साल छोटे एक्‍टर अंगद बेदी से शादी की थी। हाल ही में नेता दूसरे बच्‍चे की मां बनी है। नेहा सोशल मीडिया पर अपनी अंगद के संगे प्रेग्नेसी के समय की फोटो शेयर की थी।

 

6/9

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन मीर अख्तर
उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने 3 मार्च, 2016 को खुद से 9 साल छोटे कश्मीरी बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी। मोहसिन, कश्मीर की बिजनेस फैमिली से हैं। लेकिन वे हमेशा से मॉडल बनने का सपना देखते रहे हैं। सौरभ सेनगुप्ता की फिल्म 'इट्स मैन्स वर्ल्ड' में वो लीड रोल प्ले कर चुके हैं। मोहसिन 'चकदे इंडिया' और 'बीए' पास जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं शिल्पा शुक्ला के साथ कॉमेडी फिल्म 'मुंबई मस्त कलंदर' में अहम रोल प्ले कर चुके हैं।

7/9

सोहा अली खान-कुणाल

खेमू नवाब पटौदी और शर्मिला टैगोर की एक्‍ट्रेस बेटी सोहा अली खान ने 2015 में कुणाल खेमू से शादी की थी। कुणाल सोहा से 5 साल छोटे हैं। दोनों की एक तीन साल की बेटी है। शादी से पहले सैफ अली खान की बहन सोहा और कुणाल खेमू लिव दो साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे।

 

8/9

सैफ अली खान और अमृता सिंह

वैसे तो सैफ और अमृता का रास्ता अब अलग हो गया है।इस कपल ने लव मैरिज की थी। अमृता सिंह एक्टर सैफ अली खान से पूरे 12 साल बड़ी थीं।

9/9

प्रिटी जिंटा और जीन गुडइनफ

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रिटी जिंटा (Priety Zinta) ने खुद से 10 साल छोटे अमेरिकन सिटिजन जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) से 29 फरवरी, 2016 को लॉस एंजिलस में हुई एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। दोनों की शादी गुपचुप तरीके से हुई थी। वेडिंग फोटोज शादी के करीब 6 महीने बाद मीडिया में आई थीं। उस दौरान प्रिटी अपनी लाइफ के कुछ मुश्किल दौर से गुजर रही थी और इसलिए उन्होंने अपनी वेडिंग को सीक्रेट रखा था।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.