scriptइंतजार खत्म! “धोनी” की पत्नी बनेंगी एक्ट्रेस कियारा आडवानी | 'Fugli' actress Kiara Advani Cast as Sakshi in Dhoni's Biopic | Patrika News

इंतजार खत्म! “धोनी” की पत्नी बनेंगी एक्ट्रेस कियारा आडवानी

Published: Aug 19, 2015 11:14:00 am

फिल्म “एम एस धोनी” में धोनी की पत्नी  साक्षी के किरदार के लिए एक्ट्रेस कियारा आडवानी को साइन कर लिया गया है…………

bollywood

bollywood

मुंबई। लंबे समय से भारतीय क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के बायोपिक पर बन रही फिल्म “एम एस धोनी” में धोनी की पत्नी साक्षी के किरदार की तलाश हो रही थी, लेकिन खबरों की माने तो अब इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि डायरेक्टर नीरज पांडे को उनकी साक्षी मिल गई है। खबर है कि साक्षी के किरदार के लिए एक्ट्रेस कियारा आडवानी को साइन कर लिया गया है।

एक्ट्रेस किराया इससे पहले फिल्म “फगली” में नजर आ चुकी हैं। करियर की दूसरी फिल्म “धोनी” को लेकर कियारा काफी उतसाहित है। अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कियारा ने बताया की “साक्षी के रोल के लिए मुझे चुना गया है मैं काफी खूश हूं। मेरी पहली फिल्म फगली के बाद मुझे ऎसी ही किसी अच्छे प्रोजेक्ट का इंतजार था।”।

साथ ही कियारा ने बताया कि वह अभी तक महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी से नहीं मिली है, लेकिन उन्हे उम्मीद है कि फिल्म के सिलसिले में उनकी मुलाकत जल्द होगी। आपको बता दें कि किराया से पहले यह किरदार परिणीति और कृति सेनन को ऑफर हुई थी, लेकिन साक्षी के किरदार के लिए किराया को फाइनल किया गया।

गौरतलब है कि “एम एस धोनी” पर फिल्म बना रहे डायरेक्टर नीरज पांडे “ए वेडनेस डे” और “स्पेशल 26” का निर्देशन कर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो