scriptदिलजीत के बाद अब FWICE ने कुमार शानू, अल्का याग्निक और उदित नारायण को भेजा नोटिस, कहा-पाकिस्तानी इवेंट में… | fwice send notice to kumar sanu alka yagnik and udit narayan | Patrika News

दिलजीत के बाद अब FWICE ने कुमार शानू, अल्का याग्निक और उदित नारायण को भेजा नोटिस, कहा-पाकिस्तानी इवेंट में…

locationमुंबईPublished: Sep 18, 2019 06:01:45 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के कई बड़े सिंगर्स के शो कैंसिल हो रहे हैं।

Bollywood singers

Bollywood singers

भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के कई बड़े सिंगर्स के शो कैंसिल हो रहे हैं। पिछले दिनों दिलजीत दोसांझ अमरीका में एक प्रोग्राम करने वाले थे, जिस पर फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने ये कह कर आपत्ति जताई थी कि दिलजीत ने पाकिस्तान के रेहान सिद्दकी के कहने पर प्रपोजल एक्सेप्ट किया है। इसके बाद दिलजीत को शो कैंसिल करना पड़ा। अब ऐसे ही कई अन्य बॉलीवुड सिंगर्स से भी FWICE ने शो कैंसिल करने की गुजारिश की है।

 

दिलजीत के बाद अब FWICE ने कुमार शानू, अल्का याग्निक और उदित नारायण को भेजा नोटिस, कहा-पाकिस्तानी इवेंट में...
दरअसल फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज ने अलका याग्निक, कुमार शानू और उदित नारायण को पत्र लिखा है। इस पत्र में कहा गया है कि ‘हमारी जानकारी में आया है कि आप लोग 17 नवंबर को पाकिस्तानी नागरिक मोजम्मा हुनैन द्वारा अमरीका में आयोजित एक ईवेंट में परफॉर्म करने जा रहे हैं। FWICE आपसे अनुरोध करता है कि ऐसी किसी ईवेंट में अपनी भागीदारी के कदम को वापस ले लें।’

 

https://twitter.com/ANI/status/1174193827336380416?ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही इस लेटर में आर्टिकल 370 और भारत—पाक के खराब रिश्तों का जिक्र करते हुए कहा है कि दोनों देशों के बीच तनाव है, ऐसे में कलाकारों को देश के बारे में सोचना चाहिए। नोटिस में दिलजीत दोसांझ के म्यूजिकल कॉन्सर्ट का भी जिक्र किया गया है कि ये ईवेंट भी FWICE ने कैंसिल करवाई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो