scriptरिया के ड्रग्स कनेक्शन में एक नया चेहरा आया सामने, गोवा का है यह होटल मालिक | Gaurav Arya's name in Riya's drugs connection | Patrika News

रिया के ड्रग्स कनेक्शन में एक नया चेहरा आया सामने, गोवा का है यह होटल मालिक

locationनई दिल्लीPublished: Aug 27, 2020 09:20:16 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

रिया चक्रवर्ती और गौरव आर्या का चैट वायरल
गौरव आर्या पर लगा ड्रग सप्लाई करने का आरोप

Gaurav Arya's name in Riya's drugs connection

Gaurav Arya’s name in Riya’s drugs connection

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में रिया चक्रवर्ती का ड्रग को लेकर नाम सामने आने के बाद अब इस मामले में एक नाम और जुड़ गया है, जांच में गौरव आर्या नाम के शख्स का नाम सामने आया है यह वही गौरव है जिस पर रिया को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगा है। जो व्हाट्सऐप चैट जांच के दायरे में आया है उस चैट में रिया और गौरव के बीच कथित ड्रग को लेकर बातचीत हुई थी। इसको ले कर अब सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) इस मामले में जांच कर रहे हैं।

गौरव आर्या के बारे में बतादें गौरव गोवा के अंजुना और वागाटोर में रिजॉर्ट और कैफे ऑपरेट करता है। वैसे ये सभी को पता है कोटिंग और दूसरे रिजॉर्ट गोवा में शानदार पार्टियों के लिए मशहूर हैं। गौरव आर्या का किस्सा भी काफी दिलचस्प है, पुरानी दिल्ली निवासी गौरव ने करिअर की शुरुआत एक एडवरटाइजिंग कंपनी से की, लेकिन शिक्षा यूनाइटेड किंगडम से म्यूजिक में हासिल की, इसके बाद 2007 में गोवा को अपना ठिकाना बनाया।

सुशान्त केस में नया नाम जो गौरव आर्या का आया है कहा जाता है कि गौरव का बॉलीवुड कनेक्शन भी पता चला है, एक बात और जो सामने आई है वह है वीजे अनुष्का मनचंदा के साथ गौरव के करीबी संबंध। बहरहाल सुशान्त केस से कनेक्शन और ड्रग्स मामले में गौरव आर्या के नाम की चर्चा के साथ गौरव के वकील मनु शर्मा ने सभी अफवाहों और आरोपों को नकार दिया है। वकील मनु शर्मा ने साफ कहा कि उनके क्लाइंट गौरव आर्या और सुशांत सिंह राजपूत के बीच कोई संबंध नहीं रहे हैं।

हालांकि एडवोकेट मनु शर्मा ने ये माना है कि गौरव आर्या की ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से साल 2017 में मुलाकात हुई थी, लेकिन 2020 में हुई किसी भी घटना से गौरव शर्मा का कोई संबंध नहीं है। सभी अफवाहों को नकारते हुए उन्होंने कहा कि ड्रग्स मामले में भी उनका कोई लेनादेना नहीं है। एडवोकेट ने यह ज़रूर कहा है कि अगर कोई जांच एजेंसी बुलाती है तो उनके क्लाइंट हर तरह की जांच में पूरा सहयोग करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो