scriptजयललिता पर बनी वेब सीरीज पर उनके भतीजे ने उठाए सवाल, कहा- गौतम पर करेंगे मानहानि का केस | Gautham menon not approval from family jayalalitha web series queen | Patrika News

जयललिता पर बनी वेब सीरीज पर उनके भतीजे ने उठाए सवाल, कहा- गौतम पर करेंगे मानहानि का केस

locationमुंबईPublished: Sep 23, 2019 09:13:31 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एक इंटरव्यू में जयकुमार ने कहा कि अम्मा (जयललिता) एक राजनीतिक व्यक्तित्व हैं और उनके सार्वजनिक जीवन की जानकारी सभी को है।

web series queen

web series queen

निर्देशक गौतम मेनन तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर एक वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं। इसी बीच खबर आई कि उनके भतीजे दीपक जयकुमार इस बात से खुश नहीं है। ‘क्वीन’ नाम की इस वेब सीरीज पर दीपक ने अपनी आपत्ति दर्ज कराई और दावा किया कि जयललिता पर वेब सीरीज बनाने से पहले गौतम ने परिजनों से अनुमति नहीं ली।
जयकुमार ने कहा कि जयललिता पर बनने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ के निर्देशक एएल विजय ने उनसे नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट लिया है और वह फिल्म को आधिकारिक तौर पर जयललिता की बायोपिक मानते हैं।

एक इंटरव्यू में जयकुमार ने कहा कि अम्मा (जयललिता) एक राजनीतिक व्यक्तित्व हैं और उनके सार्वजनिक जीवन की जानकारी सभी को है। मुझे कोई आपत्ति नहीं होती यदि उन्होंने (मेनन) उनके राजनीतिक जीवन को दिखाया होता। लेकिन, किसी को भी यह अधिकार नहीं है कि मेरे और मेरी बहन दीपा की सहमति लिए बिना वह उनके निजी जीवन को दिखाए। उन्होंने कहा, यदि उन्होंने (मेनन ने) अम्मा के निजी जीवन से जुड़ी किसी भी बात को उजागर किया, तो मैं इसकी इजाजत नहीं दूंगा और ‘क्वीन’ हमारी सहमति के बिना जारी रही तो मैं उनपर मानहानी का केस करूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो