script90 के दशक के गाने ‘सौदा खरा खरा’ ने फिर से मचाई धूम, अक्षय ने शेयर की वीडियो | good newwz news Sauda Khara Khara is out | Patrika News

90 के दशक के गाने ‘सौदा खरा खरा’ ने फिर से मचाई धूम, अक्षय ने शेयर की वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2019 05:18:36 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अपकमिंग मूवी गुड न्यूज़ (Good Newwz) का पहला गाना ‘सौदा खरा खरा’
‘सौदा खरा खरा’ (Sauda Khara Khara) को फिर से किया गया रिक्रिएट
‘सौदा खरा खरा’ (Sauda Khara Khara) यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

good newwz first song sauda khara khara is out

good newwz first song sauda khara khara is out

नई दिल्ली। अपकमिंग मूवी गुड न्यूज़ (Good Newwz) का पहला गाना ‘सौदा खरा खरा’ (Sauda Khara Khara) आज रिलीज़ हो चुका है। इस गाने में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), करीना कपूर और कियारा आडवाणी (kiara advani) बड़े ही मजेदार अंदाज में नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि सौदा खरा खरा गाना 90दशक का पंजाबी गाना है जिसे गायक सुखबीर ने ही गाया था। गुड न्यूज में इस गाने को फिर से बनाया गया है। इस गाने में चारो एक्टर्स बेहद ही मजेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार का यह गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। फैन्स को भी यह सॉन्ग खूब पसंद आ रहा है। कॉमेडी और मस्ती से भरपूर इस फिल्म के गाने में भी दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मस्ती का तड़का लगाते दिखाई दे रहे हैं।

 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ के इस गाने को सुपरहिट पंजाबी सिंगर सुखबीर (Sukhbir) ने अपनी आवाज दी है। यह गाना टी-सीरिज के बैनर तले बनाया गया है। दर्शकों को यह गाना बेहद पसंद आ रहा है। वहीं, इस गाने को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह इस साल का पार्टी एंथम साबित होगा। गुड न्यूज (Good Newwz)’ 27 दिसंबर को रिलीज होगी। राज मेहता के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म ‘इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (IVF)’ के टॉपिक पर आधारित है। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी, पर्दे पर साथ नजर आएगी। फिल्म को लेकर फैन्स में भी काफी एक्साइटमेंट है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो