गोविंदा ने लॉन्च किया अपना YouTube चैनल, वीडियो हो रहे हैं वायरल.. खुद की आवाज़ में गाए दो गाने

Neha Gupta
| Updated: 15 Feb 2020, 04:29:46 PM (IST)
गोविंदा ने लॉन्च किया अपना YouTube चैनल, वीडियो हो रहे हैं वायरल.. खुद की आवाज़ में गाए दो गाने

  • गोविंदा (Govinda) ने शुरु किया अपना यूट्यूब चैनल
  • चैनल का नाम रखा गोविंदा नंबर 1 (Govinda No 1)
  • फैंस के लिए पहले वीडियो चलना रोमांस करे से की शुरुआत

नई दिल्ली | बॉलीवुड के मल्टीटैलेंटेड एक्टर गोविंदा (Govinda) फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं। गोविंदा सोशल मीडिया पर काफी कम ही एक्टिव दिखाई देते हैं लेकिन अब वो फैंस से बड़ी ही आसानी से रूबरू हो पाएंगे। दरअसल, गोविंदा ने अपना नया यू ट्यूब चैनल (Govinda You Tube Channel) लॉन्च किया है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कोई बॉलीवुड एक्टर डिजीटल मीडिया की तरफ आकर्षित हुआ हो, इससे पहले भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपना यू ट्यूब चैनल लॉन्च कर चुके हैं।

बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 गोविंदा (Govinda) ने वैलेंटाइन के मौके पर फैंस को तोहफा दिया है। उन्होंने अपने चैनल का नाम गोविंदा नंबर 1 रखा है और बताया था कि वो खुद के गाए हुए दो गानो 'चलना रोमांस करें' और 'तू मेरी ड्रीम कम ट्रू है' से इसकी शुरुआत करेंगे। गोविंदा ने अपने ये दोनों गाने चैनल पर डाल दिए हैं, उनके फैंस ये खबर पाकर काफी खुश हैं। अब वो अपने फेवरेट सुपरस्टार को फिर से डांस, सिंगिंग और एक्टिंग में देख पाएंगे। ऐसा नहीं है कि गोविंदा फिल्मों से बिल्कुल दूर हैं, कुछ वक्त पहले उनकी फिल्म रंगीला राजा आई थी लेकिन दर्शकों के बीच ये कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ऐसे में सोशल मीडिया पर गोविंदा अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। यू ट्यूब से पहले गोविंदा फेमस ऐप टिकटॉक पर भी आ चुके हैं।

गोविंदा (Govinda) ने बताया कि आज के दौर में सोशल मीडिया (Social Media) से अच्छा तरीका कुछ और नहीं है। वो चाहते हैं कि अपने फैंस को हमेशा एंटरटेन करते रहें इसलिए गोविंदा ने ये फैसला लिया है। फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं है जब वो गोविंदा को ज्यादा समय तक सोशल मीडिया पर शायद हर रोज़ देख सकेंगे। शिल्पा शेट्टी के साथ उनका वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

Show More