Govinda के बेटे को Yash Raj की गाड़ी ने मारी थी टक्कर, अभी तक नहीं पूछा कैसे हैं यशवर्धन

By: Neha Gupta
| Published: 30 Jun 2020, 04:48 PM IST
Govinda के बेटे को Yash Raj की गाड़ी ने मारी थी टक्कर, अभी तक नहीं पूछा कैसे हैं यशवर्धन
Govinda on Son Yashvardhan Ahuja accident

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) के बेटे यशवर्धन का 24 जून को मुंबई के जुहू इलाके में कार एक्सीडेंट (Govinda Son Yashvardhan Ahuja) हो गया था। अब गोविंदा ने यशराज के रवैये को लेकर हैरानी (Govinda shocked on not got call from Yash Raj Family) जताई है। उन्होंने हाल ही में यशराज फैमिली की तरफ से कोई हाल-चाल ना लिए जाने पर थोड़ी नाराजी जताई है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) के बेटे यशवर्धन का 24 जून को मुंबई के जुहू इलाके में कार एक्सीडेंट (Govinda Son Yashvardhan Ahuja) हो गया था। जिस कार से यशवर्धन की कार को टक्कर लगी थी वो यश राज फिल्म्स (Yashvardhan Yash Raj car accident) की थी। हालांकि गोविंदा के बेटे को ज्यादा चोटे नहीं आई थी इसलिए मामला बिना किसी पुलिस शिकायत के ही आपस में निपट गया था। अब गोविंदा ने यशराज के रवैये को लेकर हैरानी (Govinda shocked on not got call from Yash Raj Family) जताई है। उन्होंने हाल ही में यशराज फैमिली की तरफ से कोई हाल-चाल ना लिए जाने पर थोड़ी नाराजी जताई है।

गोविंदा ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनके बेटे के एक्सीडेंट को इतने दिन हो गए लेकिन अभी तक यशराज परिवार (Yash Raj Family) की तरफ से एक बार भी कोई फोन नहीं आया है। गोविंदा ने बताया कि जिस कार से उनके बेटे यशवर्धन की टक्कर हुई थी वो यश चोपड़ा की वाइफ पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) की थी। अभी तक पामेला चोपड़ा या आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) की तरफ से एक बार भी मेरे बेटे का हालचाल नहीं लिया गया कि वो अब कैसा है। एक फोन नहीं आया अबतक। ये देखकर मुझे बहुत हैरानी हुई है। खैर हो सकता है बाद में वो कॉल करें।

बता दें कि गोविंदा के बेटे के एक्सीडेंट के बाद जुहू पुलिस स्टेशन (Govinda son accident police complaint) में शिकायत दर्ज कराई गई थी। जहां यशराज फिल्म्स की तरफ से दो लोग मौजूद रहे थे। जिन्होंने गोविंदा से माफी भी मांगी थी उसके बाद मामला वहीं सुलझ गया था। गोविंदा ने कहा था कि माफ करने वाला बड़ा होता है। मेरे बेटे का छोटा सा एक्सीडेंट हुआ था। उसके हाथ में थोड़ी चोटे आई हैं और इंडस्ट्री की ही गाड़ी थी।

गोविंदा के बेटे का एक्सीडेंट होने की खबर सोशल मीडिया (Govinda fans on Yashvardhan Accident) पर तेजी से वायरल हुई थी। जिसके बाद फैंस उनके बेटे के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करने लगे थे। वहीं कुछ वक्त पहले गोविंदा ने अपना यूट्यूब चैनल (Govinda youtube channel) शुरू किया था। जिसपर वो अपने गाए गाने और अपनी डांस अपलोड करते हैं। d

Show More