scriptअगर इस फिल्म को न छोड़ते तो आज ‘हॅालीवुड’ पर राज करते गोविंदा, इस गलत फैसले पर आज भी सर पीटते होंगे स्टार! | govinda rejected hollywood director james cameron film avatar | Patrika News

अगर इस फिल्म को न छोड़ते तो आज ‘हॅालीवुड’ पर राज करते गोविंदा, इस गलत फैसले पर आज भी सर पीटते होंगे स्टार!

locationमुंबईPublished: Jul 31, 2019 11:56:23 am

Submitted by:

Riya Jain

क्या आप जानते हैं गोविंदा को हॅालीवुड की सबसे मशहूर मूवी में काम करने का मौका मिला था। इस फिल्म का ऑफर न ठुकराते तो आज बॅालीवुड ही नहीं हॅालीवुड पर राज करते स्टार।

govinda

govinda

90 के दशक में अगर किसी स्टार का डांस फॅार्म सबसे ज्यादा मशहूर हुआ था तो वो थे गोविंदा (govinda)। उनकी एक्टिंग से लेकर एक्सप्रेशंस तक सबकुछ काफी पॅापुलर थे। स्टार का चार्म देखते बनता था। हालांकि वक्त के साथ उनका स्टारडम डगमगाने लगा और देखते ही देखते स्टार मानों इंडस्ट्री से गायब हो गए। लेकिन क्या आप जानते हैं गोविंदा को हॅालीवुड की सबसे मशहूर मूवी में काम करने का मौका मिला था।

govinda-rejected-hollywood-director-james-cameron-film-avatar

दरअसल, हाल में एक शो के दौरान गोविंदा ने बताया कि जेम्स कैमरन (james camren) की फिल्म ‘अवतार’ (avatar) का उन्हें ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने ये ऑफर इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि फिल्म की शूटिंग 410 दिन में पूरी होनी थी और इतना समय उनके पास नहीं था।

govinda-rejected-hollywood-film-avtar

इसके साथ उन्होंने ये भी बताया कि वह बॉडी पेंट के लिए तैयार नहीं थे। इन दो वजहों से उन्होंने जेम्स कैमरन की फिल्म को मना कर दिया। हालांकि अब उन्हें इसपर पछतावा जरूर होता होगा।

 

govinda-movies

गौरतलब है कि गोविंदा की सुपरहिट फिल्म ‘कुली नं.1’ (coolie no.1) का जल्द ही रीमेक बनने वाला है। इस फिल्म में उनके रोल को एक्टर वरुण धवन रीक्रिएट करेंगे। लेकिन लगता है गोविंदा को फिल्म के रीमेक बनने की खास खुशी नहीं है। हाल में एक बुक लॅान्च के दौरान जब उनसे इस फिल्म के रीमेक को लेकर सवाल किया गया तो स्टार ने पहले इस सवाल को नजरअंदाज किया। लेकिन बाद में उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि यहां किसी और फिल्म की पब्लिसिटी ना हो तो अच्छा ही होगा।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो