scriptGQ India अवॉर्ड फंक्शन के दौरान फैंस ने Bhumi Pednekar को कहा ‘Kim Kardashian of India’ | GQ India Award: Bhumi Pednekar Look like Kim Kardashian and kylie | Patrika News

GQ India अवॉर्ड फंक्शन के दौरान फैंस ने Bhumi Pednekar को कहा ‘Kim Kardashian of India’

locationनई दिल्लीPublished: Nov 12, 2022 12:12:29 pm

GQ India : अवॉर्ड फंक्शन शो के दौरान भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar) ब्लैक क्रॉप टॉप में अपने रिप्ड एब्स फ्लॉन्ट करती नजर आईं। अवॉर्ड फंक्शन में मौजूदा लोगों ने भूमि के इस लुक को देखकर कहा कि वह ‘इंडिया की किम कार्दशियन’ (kim kardashian) लग रही हैं तो किसी ने कहा कि वह किम की बहन काइली जेनर (kylie jenner) जैसी दिख रही हैं।

bhumi_pednekar_main.jpg

Bhumi Pednekar

मुंबई के GQ India अवॉर्ड शो में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की। इस अवॉर्ड शो में सबसे अलग दिखीं भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)। इस अवॉर्ड शो के दौरान भूमि ने अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज से सभी को चौंका दिया। ब्लैक आउटफिट में भूमि बेहद स्टाइलिश और बोल्ड दिखीं। इस अवॉर्ड शो में मौजूद रिया कपूर (rhea kapoor), ताहिरा कश्यप (tahira kashyap) और रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) जैसे कई सेलेब्स ने भूमि के इस हॉट लुक को किम कार्दशियन और काइली जेनर से कम्पेयर किया।
इवेंट में शिरकत करने से पहले भूमि ने अपनी कुछ बिहाइंड-द-सीन तस्वीरें instagram और twitter पर शैयर की और कैप्शन में लिखा, ‘मेरे विनिंग स्पीच से पहले कैजुअली हैंगिंग’। ग्लैमरस बीटीएस शूट (BTS shoot) के दौरान भूमि अपने बाल और मेकअप को ठीक करवाती नजर आईं।

भूमि (bhumi pednekar) को जीक्यू इंडिया (GQ India) ने ‘द क्रिएटिव फोर्स ऑफ द ईयर’ के अवॉर्ड से नवाजा। इस शो के दौरान भूमि ने ब्लैक क्रॉप टॉप (black crop top) में अपने रॉक-हार्ड एब्स फ्लॉन्ट किए (kim kardashian)(kylie jenner)। ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ भूमि ने ब्लैक रैपअराउंड स्कर्ट को कैरी किया था।
यह भी पढ़ें

अपनी आंखों से देखना चाहते हैं ‘कांतारा’ वाला ‘भूत कोला’?



https://twitter.com/bhumipednekar/status/1591091643717144576?ref_src=twsrc%5Etfw
भूमि (bhumi pednekar) के इस बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसके साथ ही मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। (GQ India) भूमि की तस्वीरों पर ‘स्टाइल आइकन’, ‘स्टनिंग’ और ‘पटाखा’ जैसे कमेंट्स कर रहे हैं फैंस। एक फैंस ने तो भूमि को ‘भारत की किम कार्दशियन’ (kim kardashian) तक कह दिया। तो वही एक और फैन ने भूमि के इस को ‘काइली जेनर’ (kylie jenner) से कम्पेयर किया।

भूमि की तस्वीरों पर लगातार कई कमेंट्स आ रहे हैं। एक फैन ने तो यह तक लिख डाला कि ‘भूमि को देखकर फैन को ऐसा लगा मानो कि यह काइली जेनर है।’ अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार्स (american television personality) और सोशल मीडिया (social media) पर छाई किम कार्दशियन (kim kardashian) और काइली (kylie jenner) अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं।
यह भी पढ़े : Bigg Boss 16 : फैंस को लगेगा तगड़ा झटका! शो से बाहर होंगे 1 नहीं बल्कि 2 कंटेस्टेंट

bhumi_pednekar1.jpg
IMAGE CREDIT: Instagram
(GQ India) कई सेलेब्स ने भी फायर इमोजी ड्रॉप कर भूमि के लुक (kim kardashian) (kylie jenner) पर कमेंट किए हैं। फिल्ममेकर ताहिरा कश्यप (tahira kashyap) ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी ड्रॉप किए हैं। रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) ने फायर इमोजी ड्रॉप किए। पत्रलेखा (patralekha) ने लिखा, ‘हे भगवान।’ लिख कर कमेंट किया।

दम लगा के हईशा (2015) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी हैं। निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में जल्द नजर आएंगी। इस फिल्म में भूमि के अलावा विक्की कौशल और कियारा आडवाणी भी अहम रोल में हैं।
bhumi_pednekar1_1.jpg
IMAGE CREDIT: Instgaram
(GQ India) भूमि पेजनेकर (bhumi pednekar) जल्द ही अर्जुन कपूर (arjun kapoor) के साथ दो फिल्मों में नजर आएंगी। पहली फिल्म है ‘मेरे पति की बीवी’ (mere pati ki biwi)। इस फिल्म में भूमि, अर्जून और रकुल प्रीत सिंह (rakul preet singh) के साथ अहम रोल निभाती नजर आएंगी। दूसरी फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का नाम है ‘द लेडीकिलर’ (the ladykiller)। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar) और अर्जुन कपूर (arjun kapoor) की जोड़ी धमाल मचाएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो