scriptजहीर-सागरिका के ग्रैंड रिसेप्शन में विराट-अनुष्का जमकर नाचे, वीडियो हुआ वायरल | Grand Reception: virat and anushkas dance video goes viral | Patrika News

जहीर-सागरिका के ग्रैंड रिसेप्शन में विराट-अनुष्का जमकर नाचे, वीडियो हुआ वायरल

Published: Nov 28, 2017 03:45:35 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

जहीर-सागरिका के ग्रैंड रिसेप्शन में विराट-अनुष्का जमकर नाचे, वीडियो हुआ वायरल…

virat anushka

virat anushka

पिछले कुछ दिनों से क्रिकेटर जहीर खान और अभिनेत्री सगारिका घाटगे की शादी सुर्खियों में है। कोर्ट मैरिज से लेकर मुंबई में हुए ग्रैंड रिसेप्शन तक पूरी तरह से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है ये न्यूली वेडिंग कपल। लेकिन अब चर्चा विरोट कोहली और अनुष्का शर्मा की हो रही है। जी हां, विराट और अनुष्का एक साथ किसी इवेंट में शामलि हों, और उसकी सुर्खियां न बने…ये भला कैसे हो सकता है। मंगलवार रात को मुंबई में आयोजित जहीर-सगारिका की शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में विराट और अनुष्का आकर्षण का केंद्र रहे। हालांकि, इस पार्टी में बॉलीवुड जगत, क्रिकेट जगत और बिजनेस जगत की जानी-मानी हस्तियां शरीक हुईं, लेकिन विराट और अनुष्का लोगों की आंख का तारा बने रहे। बताया जाता है कि दोनों ने जमकर मस्ती की। इसमें कोई दोराय नहीं कि दोनों ने इस ग्रैंड रिसेप्शन में शामिल होकर पार्टी में चार चांद लगा दिए।

Virat and Anushka at Zaheer Khan’s wedding Reception last night in Mumbai! ❤️😍

A post shared by Virat Kohli (@viratkohli.club) on

वैसे एक दिन पहले तक इस पार्टी में विराट का पहुंचना संभव नहीं था, क्योंकि नागपुर में श्रीलंका के साथ टेस्ट मैच खेला जा रहा था। यदि यह मैच पांचवें दिन तक जाता, तो शायद ही विराट जहीर-सगारिका के ग्रैंड रिसेप्शन का हिस्सा बन पाते है। लेकिन मैचे चौथे दिन ही खत्म हो गया और विराट जा पहुंचे मुंबई। खैर, ग्रैंड रिसेप्शन में पहुंचकर इन दोनों ने न सिर्फ जमकर मस्ती की, बल्कि जो वीडियो वासरल हो रहा है, उसे देखकर कह सकते हैं कि डांस करने के मामले में विराट का भी कोई जवाव नहीं है। फिर साथ में अनुष्का शर्मा जैसी खूबसूरत गर्लफ्रेंड हो, तो पांव खुद ब खुद थिरकने लगते हैं। बता दें कि इस मौके पर विराट जहां ग्रे रंग का शूट पहन रखा था, वहीं अनुष्का काले रंग और सिल्वर रंग के लगंहे चोली में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इसका अंदाजा आप वीडियो देखकर ही लगा सकते हैं।

 

Virat Kohli is always in Dancing mood! 😍❤️ #LastNight ❤️

A post shared by Virat Kohli (@viratkohli.club) on

सड्डी गली भूल के…बीट पर विराट कोहली , जहीर खान, अनुष्का और सागरिका ने जो ठुमके लगाए, देखने वाले देखते ही रह गए। विराट के इस डांस को देखने बाद यह कह सकते हैं कि वो अपनीइ शादी में भी जमकर ठुमके लगाने वाले हैं। गोयाकि, विराट और अनुष्का काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हां, यह दीगर बात है कि अनुष्का ने कभी भी इस रिश्ते को पब्लिकली कबूला नहीं, लेकिन इंकार भी नहीं किया। बेशक, बीच में इनके बीच ब्रेकअप की खबरें आई थीं, लेकिन जल्द ही वो दोनों एक साथ सामने आकर लोगों की बोलती बंद कर दी थी। अब चर्चा है कि जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबर है कि दोनों दिसम्बर में शादी कर लेंगे। इन खबरों में कितनी सच्चाई है, यह तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल, आपको विराट का डांस कैसा लगा?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो