scriptसलमान की सुल्तान के बारे में विवेक ओबेरॉय ने दिया ये बयान | Great to see Salman doing different role in Sultan: Vivek Oberoi | Patrika News

सलमान की सुल्तान के बारे में विवेक ओबेरॉय ने दिया ये बयान

Published: Jul 10, 2016 10:57:00 pm

विवेक ओबेरॉय ने कहा, हमें हर अच्छी फिल्म की सराहना करनी चाहिए और एक सफल फिल्म के लिए खुश होना चाहिए

Vivek-salman

Vivek-salman

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच नफरत की जो दीवार पैदा हुई है उससे तो आप लोग वाकिफ है। लेकिन अगर हम कहे की विवेक ने सलमान की तारीफ की है तो एक बार के लिए आप भी चौंक जाएंगे। लेकिन यह सच है। अपनी अपकमिंग फिल्म ग्रैंड मस्ती को लेकर उत्साहित नजर आ रहे विवेक आजकल इनडाइरेक्ट रूप से अपनी दुश्मन सल्लू मियां की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

एक न्यूज एजेन्सी से बातचीत करते हुए विवेक ने सलमान की ओर इशारा करते हुए कहा कि यह देखकर अच्छा लगता है कि कोई बड़ा स्टार सामने आकर इस तरह के बिल्कुल अलग रोल निभाता है और बिल्कुल अलग विषय उठाता है। उन्होंने कहा, हमें हर अच्छी फिल्म की सराहना करनी चाहिए और एक सफल फिल्म के लिए खुश होना चाहिए, क्योंकि हम सब एक ही इंडस्ट्री के हिस्सा हैं। गौर हो सलमान ने फिल्म ‘सुल्तान’ में एक रेसलर की भूमिका निभाई है और यह पूरी फिल्म रेसलिंग पर आधारित है।

वैसे विवेक ने अब तक ‘सुल्तान’ नहीं देखी है, मगर वो इस फिल्म की सफलता से जरूर खुश हैं। उन्होंने कहा, ‘मैंने ‘सुल्तान’ नहीं देखी है, मगर मैंने सुना है कि यह एक शानदार फिल्म है। जब मैंने इसका ट्रेलर देखा तो मुझे यह पसंद आया। फिल्म की शानदार सफलता के लिए मैं पूरी टीम के लिए सचमुच में बहुत खुश हूं, क्योंकि यह इंडस्ट्री के लिए अच्छी बात है।’ साथ ही विवेक ने यह भी कहा कि वह जरूर थिएटर जाएंगे और ‘सुल्तान’ देखेंगे। वैसे विवेक इन दिनों 15 जुलाई को रिलीज हो रही अपनी फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। हालांकि यह फिल्म पहले ही ऑनलाइन लीक हो चुकी है और इसका खामियाजा शायद इसको भुगतना पड़े।

आपको यह भी बता दें कि सलमान और विवेक के बीच एक समय में स्थिति यह हो गई थी कि विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर सलमान पर शराब पीकर उन्हें 41 बार फोन करने का आरोप लगया था और कहा था कि वो उन्हें गाली दे रहे थे और घर से बाहर आने व ऐश्वर्या से अपनी दोस्ती खत्म करने की धमकी दे रहे थे। हालांकि बाद में विवेक ने सलमान से माफी मांग ली थी, मगर उनके रिश्ते के बीच आई दरार अब भी नहीं भर पाई है। खैर, देखते है कि विवेक की इस तारीफ पर सलमान कुछ कहते हैं या इसे भी नजरअंदाज कर जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो