scriptGulabo Sitabo फिल्म का Jootam Phenk गाना हुआ रिलीज, Amitabh-Ayushmann की दिखी नोक़-झोक़ | Gulabo Sitabo movie song Jootam Phenk song releases Amitabh Ayushmann | Patrika News

Gulabo Sitabo फिल्म का Jootam Phenk गाना हुआ रिलीज, Amitabh-Ayushmann की दिखी नोक़-झोक़

locationनई दिल्लीPublished: May 27, 2020 09:09:26 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सूजित सरकार की फिल्म गुलाबो-सिताबो (Gulabo Sitabo Movie) का नया गाना ‘जूतम फेंक’ (Jootam Phenk Song Release) रिलीज हो चुका है।

jootam_phenk.jpg

Jootam Phenk Song Gulabo Sitabo

नई दिल्ली: सूजित सरकार की फिल्म गुलाबो-सिताबो (Gulabo Sitabo Movie) का नया गाना ‘जूतम फेंक’ (Jootam Phenk Song Release) रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के बीच जो नोक-झोक देखने को मिली थी, वही नोक-झोक इस गाने में भी देखने को मिली है। दोनों को एक-दूसरे को परेशान करने के लिए अपनी हर कोशिश करते हैं। ऐसे में गाने के बोल भी कुछ इस प्रकार लिखे गए हैं कि वह गाने को और मजेदार बना रहे हैं।
‘गुलाबो-सिताबो’ के गाने ‘जूतम फेंक’ (Jootam Phenk) को अभिषेक अरोरा ने कंपोज किया है। वहीं इस गाने को पुनीत शर्मा (Puneet Sharma) ने लिखा है और आवाज दी है पीयूष मिश्रा ने। रिलीज होने के बाद से यह गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। जूतम फेंक गाने को लेकर पीयूष मिश्रा का कहना है कि यह एक बेहतरीन गाना है जो मिर्ज़ा (अमिताभ) और बंकी (आयुष्मान) की धोखा देने की खूबसूरती का बयां करता है। लोगों को गाने में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की कैमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है।
https://youtu.be/ozEdSc3Mu4I
आपको बता दें कि ‘गुलाबो-सिताबो’ फिल्म को पहले थियेटर पर रिलीज करने की तैयारी थी। लेकिन अचानक फैले कोरोना वायरस ने सब कुछ बिगाड़ के रख दिया। आखिरकार मेकर्स ने यह फैसला लिया कि इस फिल्म को अब OTT Platform पर रिलीज किया जाएगा। ‘गुलाबो-सिताबो’ 12 जून को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम (Gulabo Sitabo On Amazon Prime) पर रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। दर्शकों को अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की कैमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक बूढ़े मुस्लिम शख्स के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो एक पुरानी हवेली के मालिक हैं। वहीं आयुष्मान खुराना फिल्म में इस हवेली के किराएदार के किरदार में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो