Gulabo Sitabo Trailer: Amitabh Bachchan के लिए Ayushmann Khurrana बने दीमक, बेहतरीन एक्टिंग के साथ कॉमेडी का तड़का

By: Neha Gupta
| Published: 22 May 2020, 06:42 PM IST
Gulabo Sitabo Trailer: Amitabh Bachchan के लिए Ayushmann Khurrana बने दीमक, बेहतरीन एक्टिंग के साथ कॉमेडी का तड़का
Gulabo Sitabo Trailer release

  • रिलीज हुआ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म गुलाबो सिताबों का ट्रेलर (Gulabo Sitabo Trailer)
  • दोनों की जोड़ी ने दिखाई बेहतरीन एक्टिंग
  • शुजीत सरकार (Shoojit Sircar) फिर लेकर आए कॉमेडी का फुल डोज

नई दिल्ली बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और बेहतरीन एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की मचअवेटेड फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जाहिर है लॉकडाउन (Lockdown) के चलते मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज करने का फैसला लिया था। जिसके बाद से फैंस इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। पिंक और पीकू जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर शुजीत सरकार (Shoojit Sircar) इस बार गुलाबो सिताबो लेकर आए हैं जिसका ट्रेलर (Gulabo Sitabo Trailer) बता रहा है कि फिल्म कितनी कमाल होने वाली है। ट्रेलर देखने के बाद कुछ-कुछ 'हेरा फेरी' की याद आती है क्योंकि ये कहानी भी मकान मालिक और किराएदार की नोंक-झोक की है।

ट्रेलर में अमिताभ बच्चन बुजुर्ग मिर्जा बने हुए हैं जो अपने किराएदार यानी आयुष्मान खुराना से बात-बात पर बहस करता है। दोनों के बीच की बहस में नजर आती कॉमेडी यकीनन कमाल की है। यू ट्यूब पर रिलीज हुए इस ट्रेलर को कुछ ही देर में 48 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 12 जून को रिलीज होगी।

 

बांके यानी आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) और मिर्जा की जोड़ी को मेकर्स ने टॉम एंड जेरी (Tom and Jerry) नाम दिया है तो जाहिर है कि इनकी तू-तू, मैं-मैं दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है। कहानी लखनऊ की है, जहां मिर्जा अपने हवेली से बांके को निकालना चाहते हैं और इसके लिए वो नई-नई तरकीब लगाते हुए दिखाई पड़ते हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्रेलर की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है।

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई दे रही है। दोनों ही बढ़िया कलाकार हैं जो ट्रेलर में साफ दिखाई दे रहा है। अमिताभ बच्चन एक बार अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं। इस कहानी को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है।