scriptलाइव कॉन्सर्ट के दौरान मशहूर सिंगर रंधावा पर हमला, आंख के ऊपर लगे चार टांके, देश लौटकर बयां किया दर्द | Guru Randhawa Returns With 4 Stitches After Being Punched In Vancouver | Patrika News

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान मशहूर सिंगर रंधावा पर हमला, आंख के ऊपर लगे चार टांके, देश लौटकर बयां किया दर्द

locationमुंबईPublished: Jul 31, 2019 07:04:18 am

पंजाबी सिंगर Guru Randhawa पर हुआ हमला, चेहरे पर लगी गंभीर चोट, खुद बयां किया दर्द….

Guru Randhawa

Guru Randhawa

भारत के मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रधांवा ( Punjabi Singer Guru Randhawa ) हाल ही में कनाडा में एक कॉन्सर्ट के लिए गए थे। लाइव कॉन्सर्ट ( Live Concert ) के दौरान उन पर एक अज्ञात शख्स ने ( Guru Randhawa ) हमला बोल दिया और उनको इतनी गहरी चोट लगी की आंख के ऊपर चार टांके लगे हैं। हालांकि, गुरु रंधावा ठीक है और सकुशल भारत लौट आए हैं। भारत लौटते ही रंधावा ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि अब वह कनाडा में परफॉर्म नहीं करेंगे। इस हमले की जानकारी खुद रंधावा ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए दी है।

Guru Randhawa

ऐसे घटी घटना
यह 28 जुलाई की घटना है। गुरु ( Guru Randhawa ) ने एक पंजाबी फैन को परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर आने से मना किया। वह बार-बार स्टेज पर आने की कोशिश कर रहा था। इसके बाद वह स्टेज के पीछे हर किसी से झगड़ने लगा। वह लोकल प्रमोटर सुरेन्दर संघेरा को जानता था जिसने उसे वहां से हटा दिया। अंत में जब गुरु ने शो खत्म किया और स्टेज से जा रहे थे तब वह शख्स आया और उनके चेहरे पर पंच मार दिया। उनके माथे से खून निकलने लगा। वह वापस स्टेज पर गए और लोगों को यह दिखाया। उस आदमी के साथ कुछ और लोग भी थे और जो भी उन्हें रोकने की कोशिश कर रहा था, वे सबको पंच कर रहे थे।

Guru Randhawa

गुरुनानक देव जी ने बचा लिया
इस घटना के बाद गुरु को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया और उन्हें चार टांके लगे। रंधावा ने कहा कि गुरुनानक देव जी ने उन्हें बचा लिया। वह वाहे गुरु से प्रार्थना करेंगे कि उस आदमी को सदबुद्धि दें। हमें आपका प्यार और साथ चाहिए। रंधावा के दोस्त प्रीत हरपाल सिंह ने भी इस हमले की जानकारी दी है। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा। मैं गुरु को बहुत पहले से जानता हूं वो सच्चा इंसान है। वो हमेशा दूसरों की इज्जत करता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो