scriptबॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट करना चाहते हैं गुरु रंधावा | guru randhawa wants to go on a date with katrina kaif | Patrika News

बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट करना चाहते हैं गुरु रंधावा

locationमुंबईPublished: May 23, 2019 06:08:49 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एक प्रमोशन इवेंट जब रंधावा को पूछा गया कि वह कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण में से किस एक्ट्रेस को …

guru randhawa

guru randhawa

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा बॉलीवुड में तेजी से पॉपुलर हो रहे हैं। उनके गाने एक के बाद एक हिट हो रहे हैं। इस समय गुरु रंधावा 15 शहरों के टूर पर हैं और इसी टूर के दौरान वह मुंबई हैं और यहां 26 मई को परफॉर्म करेंगे। हाल ही में एक प्रमोशन इवेंट जब उनके पूछा गया कि वह कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण में से किस एक्ट्रेस को डेट करना चाहते हैं? तो रंधावा ने झट से कैटरीना का नाम लिया।

 

Deepika Padukone

रंधावा ने इसका कारण यह बताया कि अब दीपिका शादीशुदा हैं। बता दें कि गुरु रंधावा का यह गबरू टूर पहली बार 2018 में हुआ था। इसके शो 8 शहरों में हुए थे उन्हें काफी पसंद भी किया गया था। अब गुरु रंधावा मलेशिया में अपना कॉन्सर्ट भी करने जा रहे हैं।

View this post on Instagram

Happy and thankful ❤️

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa) on

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 5 जून रिलीज होगी।

Katrina Kaif
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो