'टाइपराइटर' की स्क्रिप्ट को लेकर सुजॉय ने किया बड़ा खुलासा
Shaitan Prajapat
| Updated: 14 Jul 2019, 04:34:38 PM (IST)
'टाइपराइटर' की स्क्रिप्ट को लेकर सुजॉय ने किया बड़ा खुलासा
Had to unlearn for my new web series: Sujoy Ghosh

'टाइपराइटर' का फर्स्ट लुक पोस्टर में एक शख्स तीन बच्चों और एक कुत्ते के संग हॉंटेड हाउस ....

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सुजॉय घोष 'कहानी' और 'बदला' फिल्म के बाद अब अपने आगामी शो 'टाइपराइटर' के साथ वेब सीरीज की दुनिया में कदम रख रहे हैं। सुजॉय ने कहा कि एक फिल्म की पटकथा मैं 3 घंटे में लिख देता हूं। लेकिन वेब सीरीज की कहानी लिखना एक लंबा प्रारूप है। उन्होंने कहा कि शुरुआत में मेरे लिए कठिन समय था। अच्छी बात यह है कि मैं अपनी पहली वेब सीरीज के साथ काम कर रहा हूं।

 

Typewriter

पिछले दिनों वेब सीरीज 'टाइपराइटर' का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया था। पोस्टर में एक शख्स तीन बच्चों और एक कुत्ते के संग हॉंटेड हाउस के अंदर जाते हुए दिख रहे हैं। इस हॉंटेड हाउस का नाम बर्तेज विला रखा गया है। सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही ये वेब सीरीज एक हॉरर मिस्ट्री है। बीतों दिनों नेटफ्लिक्स ने अपनी इस वेब सीरीज 'टाइपराइटर' की घोषणा कर दी।

Typewriter

वेब सीरीज 'टाइपराइटर' में पूरब कोहली, पालोमी घोष, समीर कोचर के अलावा अर्ण शर्मा, आर्यांश मालवीय, मिल्कैल गांधी और पलाश कांबले भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। पूरब कोहली एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगे। 'टाइपराइटर' की स्ट्रमिंग 19 जुलाई, 2019 से नेटफ्लिक्स पर होगी।

Show More