scriptहनुमान जयंती: कंगना रानौत करती हैं हनुमान चालिसा का पाठ, जानिए कब | Hanuman Jayanti Kangana Ranaut read Hanuman Chalisa | Patrika News

हनुमान जयंती: कंगना रानौत करती हैं हनुमान चालिसा का पाठ, जानिए कब

locationमुंबईPublished: Apr 08, 2020 04:20:33 pm

नवरात्रि का त्योहार गया है। इस दौरान कंगना ने 9 दिनों तक अपने हिमाचल स्थित घर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान एक्ट्रेस ने लोगों को अपने इस धार्मिक क्रिया का अनुभव शेयर किए।

हनुमान जयंती: कंगना रानौत करती हैं हनुमान चालिसा का पाठ, जानिए कब

हनुमान जयंती: कंगना रानौत करती हैं हनुमान चालिसा का पाठ, जानिए कब

मुंबई। देश भर में आज हनुमान जयंती मनाई जा रही है। हालांकि पहले की तरह मंदिरों में भीड़ नहीं है। इसकी वजह है देशभर में चल रहा लॉकडाउन। इस मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने फैंस के साथ एक नई जानकारी शेयर की।

उनका दावा है कि कंगना रानौत हनुमान चालीसा का पाठ करती हैं। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया साइट पर ट्वीट कर बताया कि एक्ट्रेस हनुमान चालिसा का पाठ करती हैं। रंगोली के अनुसार, जब काम के बोझ के चलते उनको मुश्किल आती है, तो वह हनुमान चालिसा पढ़ती हैं। ऐसा करने के लिए उन्हें किसी ने नहीं कहा, वह स्वप्रेरणा से ऐसा करती हैं। सभी को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं।

आपको बता दें हाल ही नवरात्रि का त्योहार गया है। इस दौरान कंगना ने 9 दिनों तक अपने हिमाचल स्थित घर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान एक्ट्रेस ने लोगों को अपने इस धार्मिक क्रिया का अनुभव शेयर किए। साथ ही अपने जीवन से जुड़ी खास जानकारियां भी साझा कीं।

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1247721883111284738?ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि हनुमान जयंती के मौके पर देशभर के नेताओं और आम लोगों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया और फोन पर बधाइयां दीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो