scriptअक्षय कुमार के बर्थडे पर बेलबॉटम टीम ने दी सौगात, शेयर किया रेट्रो लुक | Happy birthday akshy kumar while giving gifts to the fans of akshay | Patrika News

अक्षय कुमार के बर्थडे पर बेलबॉटम टीम ने दी सौगात, शेयर किया रेट्रो लुक

locationमुंबईPublished: Sep 09, 2020 05:05:04 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

अक्षय कुमार के बर्थडे पर बेलबॉटम टीम ने दी सौगात, शेयर किया रेट्रो लुक

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार ने 9 सितंबर को अपना 53 वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर फिल्म बेलबॉटम की टीम ने एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें एक्टर रेट्रो लुक में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में चल रही है, इसमें फिल्म के सेट से लेकर कपड़ों तक सबकुछ 1980 के हिसाब से डिजाइन किया गया है। अक्षय कुमार को बर्थडे पर अजय देवगन, मनीष जोशी, लारा दत्ता, मनीष पॉल, दिलजीत दोसांज,रकुल प्रीत सिंह सहित तमाम सेलेब्स और फैंस ने बधाई दी है।
फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लारा दत्ता, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।कोरोना महामारी और lock-down के दौरान लंबे समय के बाद अक्षय, फिल्म बेलबॉटम के सदस्यों के साथ शूटिंग के लिए मुंबई से यूनाइटेड किंगडम के लिए रवाना हुए थे। इसके बाद अन्य स्टाफ भी वहां पहुंच गया। करीब 2 सप्ताह के सेल्फ आइसोलेशन के बाद अक्षय ने शूटिंग शुरू करने की घोषणा भी इंस्टाग्राम पर की थी। फिल्म अप्रैल 2021 में रिलीज होने की संभावना है। पहले यह फिल्म 22 जनवरी को रिलीज होने वाली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो