scriptकई विवादों से रहा ममता कुलकर्णी का नाता | Happy birthday Mamta Kulkarni | Patrika News

कई विवादों से रहा ममता कुलकर्णी का नाता

Published: Apr 19, 2015 03:23:00 pm

ममता उस वक्त सुर्खियों में आई जब उन्होंने एक इंडियन मैगजीन के कवर पेज के लिए
टॉपलेस पोज दिया था

Mamta Kulkarni

Mamta Kulkarni

“आशिक आवारा” जैसी सुपरहिट फिल्म की एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 को मुंबई में हुआ। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत तमिल फिल्म “ननबरगल” से की। 1992 में फिल्म “तिरंगा” से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा।

टॉपलेस पोज से आई सुर्खियों में

1993 में आई फिल्म “आशिक आवारा” ने ममता को स्टार बना दिया। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर न्यू फेस अवॉर्ड से नवाजा गया। इसके बाद वे “वक्त हमारा है”, “क्रांतिवीर”, “करण अर्जुन”, “बाजी” जैसी फिल्मों में नजर आई। वे राजकुमार संतोषी की फिल्म “घातक” में आइटम सॉन्ग में भी नजर आई। ममता ने सलमान खान, शाहरूख खान, अजय देवगन, मिथून चक्रवर्ती, अनिल कपूर जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया। ममता उस वक्त सुर्खियों में आई जब उन्होंने एक इंडियन मैगजीन के कवर पेज के लिए टॉपलेस पोज दिया था।

संतोषी से अनबन
संतोषी ने ममता को अपनी फिल्म “चाइना गेट” में लीड एक्ट्रेस के तौर पर लिया, लेकिन बाद में दोनों के बीच अनबन के चलते ममता को फिल्म से निकाल देने की बात सामने आई। खबरों के मुताबिक गैंगस्टर छोटा राजन के मामले में पड़ने के बाद ममता को फिल्म में लिया गया, लेकिन ये फिल्म बड़ी फ्लॉप साबित हुई। इसका ठिकरा ममता ने संतोषी के सिर फोड़ा और उन पर आरोप भी लगाए। कुछ वक्त पहले ही ममता के ड्रग तस्कर से शादी करने की बाद भी सामने आई थी, लेकिन ममता ने इसकी पुष्टि नहीं की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो