scriptBirthday spl: कॅरियर की नाकामयाबी से टूट गई थी प्रीति जिंटा, खराब दीमागी हालत में भूल गई एक्ट्रेसेस के नाम! | Happy Birthday Preity Zinta: Preity Zinta controversies | Patrika News

Birthday spl: कॅरियर की नाकामयाबी से टूट गई थी प्रीति जिंटा, खराब दीमागी हालत में भूल गई एक्ट्रेसेस के नाम!

locationमुंबईPublished: Jan 31, 2019 09:12:24 am

Submitted by:

Riya Jain

आज Preity Zinta का Birthday है। वह 20वें दशक की सबसे सक्सेसफुल अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। लेकिन वक्त के साथ उनकी चकाचौंद छिनने लगी थी। एक्ट्रेस पर इस नाकामयाबी का गहरा असर पड़ा था।

Happy Birthday Preity Zinta: Preity Zinta controversies

Happy Birthday Preity Zinta: Preity Zinta controversies

बॅालीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जो चकाचौंद भी दिखाती है तो वहीं काला अंधेरा भी। ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने इस सिनेमाजगत की बुलंदियों को तो छुआ पर उसे संभाल न सकीं। इन्हीं में से एक हैं ड‍िम्पल गर्ल Preity Zinta। बता दें आज Preity Zinta का Birthday है। वह 20वें दशक की सबसे सक्सेसफुल अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। लेकिन वक्त के साथ उनकी चकाचौंध छिनने लगी थी। एक्ट्रेस की फिल्में फ्लॅाप हो रही थीं। एक्ट्रेस पर इस नाकामयाबी का गहरा असर पड़ा था।

happy-birthday-preity-zinta
एक समय ऐसा आया था जब प्रीति जिंटा की दीमागी हालत खराब हो गई थी। उन्हें हीरोइनों के नाम तक याद नहीं थे। प्रीति जिंटा को ये भी मालूम नहीं था कि सोनाक्षी सिन्हा कौन हैं और सोनम कपूर कौन!
happy-birthday-preity-zinta-movies

एक बार लॉस एंजेलिस के एक इवेंट में प्रीति की इस नादानी की वजह से सोनाक्षी और सोनम दोनों ही असमंजस में पड़ गईं थीं। दरअसल इवेंट में एक बार नहीं बल्कि कई बार प्रीति ने सोनाक्षी सिन्हा को सोनम कपूर कह कर पुकारा। अंत में खुद सोनाक्षी को बीच में बोलना पड़ा। सोनाक्षी ने आगे बढ़ कर प्रीति को बताया कि उनका नाम सोनम नहीं बल्कि सोनाक्षी है।

 

happy-birthday-preity-zinta-controversies

लेकिन उन बुरे दिनों में एक्ट्रेस के पति जेने गुडइनफ उनकी जिंदगी में आए और उन्होंने ही प्रीति को संभाला। टीओआई की खबर के मुताबिक जेने लॉस एंजेलिस में ही एक फाइनेंशियल एनालिस्ट हैं। बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात उन दिनों में हुई थी जब प्रीति अपने पूर्व प्रेमी नेस वाडिया पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर विवादों में थीं। उन दिनों जेने और प्रीति करीब आए और दोनों ने एक-दूसरे को हमसफर बनाने का फैसला किया।

ट्रेंडिंग वीडियो