जब रियल शादी से पहले Riteish Deshmukh और जेनेलिया को करनी पड़ी नकली शादी

By: पवन राणा
| Published: 16 Dec 2020, 11:30 PM IST
जब रियल शादी से पहले Riteish Deshmukh और जेनेलिया को करनी पड़ी नकली शादी
रियल शादी से पहले Riteish Deshmukh और जेनेलिया को करनी पड़ी नकली शादी

  • अभिनेता रितेश देशमुख ( Riteish Deshmukh ) ने जेनेलिया से 2002 में शुरू की डेटिंग
  • 2003 में 'मस्ती' फिल्म में की जेनेलिया ( Genelia Dsouza ) से शादी
  • असल जिंदगी में हैं आदर्श जोड़ियों में से एक

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ( Riteish Deshmukh ) ने फिल्म में जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ( Genelia Dsouza ) से शादी की है और उनके दो बच्चे हैं। रितेश का जन्मदिन 17 दिसंबर को आता है। आइए उनके बर्थडे पर जानते हैं उनकी लव स्टोरी से जुड़ी एक मजेदार घटना के बारे में:

यह भी पढ़ें : करवा चौथ पर पति की फोटो के बाद सपना चौधरी ने अब पहली बार शेयर की बेटे की फोटो

शूटिंग में शादी का सीन
दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' पर रितेश ने बताया कि बात उन दिनों की है जब वह एक्ट्रेस जेलेनिया डिसूजा को डेट कर रहे थे। दोनों को डेट करते हुए एक साल ही हुआ था और उन्हें नकली शादी करनी पड़ी। रितेश ने बताया कि लेखक मिलाप जावेरी और निर्देशक इंद्र कुमार ने उनकी जोड़ी को फिल्म 'मस्ती' के लिए चुना। इसमें दोनों पति-पत्नी के रोल में थे। अजीब बात ये हुई कि 2002 में रितेश-जेनेलिया ने डेटिंग करना शुरू किया था ओर 2003 में शूटिंग के दौरान शादी का सिक्वेंस आता है। उसमें दोनों की शादी हो रही होती है। यह बड़ा अजीब था कि एक साल की डेटिंग में हम दोनों बैठे हैं और शादी कर रहे हैं। इस पर जेनेलिया ने कहा कि तभी हम लोगों को लगा कि हम नहीं जानते भविष्य में क्या होगा, इसलिए इस मौके का मजा लेना चाहिए। रितेश बोले कि हमें तब नहीं पता था कि हमारा रिलेशनशिप शादी में बदलेगा या नहीं, लेकिन वो क्षण हमारे लिए बहुत शानदार था।

ब्रेकअप की आई नौबत
इसी शो के दौरान एक्टर ने खुलासा किया कि एक दिन उन्हें एक प्रेंक करने की सूझी। उन्होंने जेलेनिया को फोन पर मैसेज कर लिख दिया कि चलो अलग हो जाते हैं। ये मजाक उन पर बहुत भारी पड़ा। जेनेलिया ने इसे गंभीरता से ले लिया। नौबत ब्रेकअप की आ गई। जैसे-तैसे एक्ट्रेस को समझाया और वादा किया कि वे ऐसा मजाक जिंदगी में दुबारा नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें : विश्वनाथन आनंद के बाद ध्यानचंद पर Biopic कन्फर्म, अगले साल शूटिंग, स्टारकास्ट की घोषणा जल्द

फिलहाल रितेश और जेलेनिया बॉलीवुड की सबसे आदर्श और सफल जोड़ी के रूप में जानी जाती है। दोनों सोशल मीडिया पर फनी, रोमांटिक और प्रेरक वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। दोनों ने अपने अंगदान करने का संकल्प भी लिया है। इसके साथ ही दोनों ने वेजिटेरियन बन गए हैं।

Riteish Deshmukh