शादीशुदा संजय खान ने भरी महफिल में जीनत अमान की कर दी थी पिटाई, खून से लतपथ एक्ट्रेस की नहीं की किसी ने मदद

By: Neha Gupta
| Published: 03 Jan 2020, 12:10 PM IST
शादीशुदा संजय खान ने भरी महफिल में जीनत अमान की कर दी थी पिटाई, खून से लतपथ एक्ट्रेस की नहीं की किसी ने मदद
Sanjay Khan Birthday

  • 3 जनवरी को 79 साल के हुए संजय खान (Sanjay Khan)
  • ज़ीनत अमान (Zeenat Aman) की भरी सभा में कर दी थी पिटाई
  • खून से लतपथ ज़ीनत की हो गई थी बुरी हालत

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर संजय खान (Sanjay Khan) का आज जन्मदिन है। 79 साल के हो चुके संजय सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी रह चुके हैं। उन्होंने 1964 में फिल्म हकीकत से बॉलीवुड में डेब्यू किया। संजय ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दीं। फिल्मों के अलावा संजय की लव लाइफ काफी चर्चा का विषय बनी रही। एक वक्त था जब एक्ट्रेस जीनत अमान और संजय खान का अफेयर के चर्चे खूब हुआ करते थे।

Bigg Boss 13: शहनाज गिल करना चाहती हैं सिद्धार्थ शुक्ला से शादी! पिता ने दिया बड़ा बयान

zeenat-aman-sanjay-khan.jpg

सुत्रों की मानें तो कहा जाता है कि शादीशुदा संजय खान (Sanjay Khan) ने जीनत अमान से गुपचुप तरह से शादी कर ली थी। दोनों के अफेयर की खबरे फिल्म अब्दुल्लाह के सेट से आनी शुरु हुईं थीं। उस दौरान संजय और जीनत हर पार्टी में साथ दिखाई देते थे। शादीशुदा होने के बावजूद संजय जीनत के प्यार में पड़ गए थे। अब्दुल्लाह फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद जीनत दूसरी फिल्मों में बिजी हो गईं थी। इस दौरान संजय ने जीनत को फोन कर एक गाने की शूटिंग के लिए कहा लेकिन डेट्स की कमी के चलते जीनत ने मना कर दिया और संजय का पारा चढ़ गया। जीनत का ऐसा जवाब सुनने के बाद संजय ने उन्हें फोन पर खूब बुरा-भला कहा और जब जीनत उनसे मिलने पहुंची तो संजय ने उन्हें पीट दिया।

सलमान के बर्थडे पर ही क्यों अर्पिता ने दिया बेटी को जन्म, आयुष ने खोल दिया राज़

zeenat.jpeg

संजय खान (Sanjay Khan) हमेशा से गुस्सैल थे। जब जीनत उनके सामने पहुंची तो उन्होंने पूरे होटल के स्टाफ के सामने ही जीनत को बुरी तरह पीटना शुरु कर दिया। संजय ने जीनत को इतना पीटा था कि वो खून से लतपथ हो गईं थी। जीनत को काफी गहती चोटें आईं थी जिन्हें भरने में लगभग 8 साल का समय लग गया था। हालांकि जीनत ने कभी संजय के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई। एक बार जीनत के डॉक्टर ने बताया था कि संजय ने जीनत पर कई बार हाथ उठाया था जिसकी वजह से उन्हें कई चोटें आईं।