आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और कियारा आडवाणी के साथ जुड़ चुका है हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम

By: Sunita Adhikari
| Published: 15 Jan 2021, 11:06 PM IST
आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और कियारा आडवाणी के साथ जुड़ चुका है हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम
Sidharth Malhotra

  • सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में स्थापित होने के लिए बेले कई पापड़
  • फिल्म एक विलेन से मिली सिद्धार्थ मल्होत्रा को सफलता
  • आलिया, कटरीना और कियारा के साथ जुड़ चुका है नाम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में शुमार सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) 16 जनवरी को अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से सिद्धार्थ ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया। फिल्म में उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके लुक की भी काफी तारीफ हुई थी। इस फिल्म के बाद सिद्धार्थ ने कई फिल्मों में काम किया। हालांकि सिद्धार्थ के लिए बॉलीवुड के जर्नी इतनी आसान नहीं था। हर सुविधा होने के बाद एक्टर को कई पापड़ बेलने पड़े थे।

जानिए महानायक अमिताभ बच्चन ने क्यों कहा कि सलाह देने वाले कहते हैं- जुबान पर ताला लगा के रखिए

खबरों के मुताबिक, सिद्धार्थ ने खुद बताया था कि मुंबई में उन्होंने काफी स्ट्रगल किया था। एक वक्त ऐसा भी आया था जब सिद्धार्थ बॉलीवुड को छोड़ना चाहते थे लेकिन फिर उन्होंने खुद को एक और मौका देने का फैसला लिया। उनके माता-पिता को भी उनके करियर की चिंता होने लगी थी। उन्हें ये डर सताने लगा था कि कहीं बिना किसी बैकअप प्लान के सिद्धार्थ बेरोजगार न हो जाएं। हालांकि अब सिद्धार्थ ने खुद को फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित कर लिया है।

18 साल की उम्र में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना खर्च उठाने के लिए मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने कई तरह के फोटोशूट और फैशन शोज़ में भाग लिया। चार साल काम करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग फील्ड को छोड़ दिया क्योंकि वह इससे खुश नहीं थे। एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने अपने करियर के शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए कहा था उन्होंने एडवर्टाइजिंग में भी किस्मत आजमाई थी। इसके बाद फिल्ममेकर करण जौहर ने सिद्धार्थ को फिल्म माय नेम इज खान में सह-निर्देशक के तौर पर काम करने का मौका दिया।

राम मंदिर निर्माण के लिए एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने दान किए एक लाख रुपए, वीडियो शेयर कर कही ये बात

एक एक्टर के तौर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा को सफलता साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन से मिली। फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई। फिल्मों के अलावा सिद्धार्थ अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे। आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और कियारा आडवाणी के साथ उनका नाम जोड़ा गया। हाल ही में वह कियारा आडवाणी के साथ मालदीव के ट्रिप पर गए थे।