scriptशादी से पहले Hardik Pandya ने दी खुशखबरी, Pregnant हैं मंगेतर Natasa Stankovic | Hardik Pandya and Natasa Stankovic soon to be Parents | Patrika News

शादी से पहले Hardik Pandya ने दी खुशखबरी, Pregnant हैं मंगेतर Natasa Stankovic

locationनई दिल्लीPublished: May 31, 2020 08:08:32 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Hardik Pandya Instagram Photo) से तस्वीर शेयर की है, जिसमें नताशा बेबी बंप (Natasa Baby Bump) के साथ नजर आ रही हैं।

Natasa Stankovic Pregnant

Natasa Stankovic Pregnant

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस Natasa Stankovic ने नए साल के मौके भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से सगाई की थी। फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है लेकिन शादी से पहले दोनों ने एक बड़ी खुशखबरी दी है। दरअसल, हार्दिक और नताशा जल्द ही माता-पिता (Natasa Stankovic Pregnant) बनने वाले हैं। इसकी जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया पर दी है।
हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Hardik Pandya Instagram Photo) से तस्वीर शेयर की है, जिसमें नताशा बेबी बंप (Natasa Baby Bump) के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा, ‘नताशा और मैंने एक साथ शानदार सफर तय किया है और अब यह और भी बेहतर होने वाला है। हम दोनों एक साथ एक नई जिंदगी को वेलकम करने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। हम अपने जीवन के इस नए चरण के लिए रोमांचित हैं और आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।’ हार्दिक की इस पोस्ट पर सभी ने उन्हें तीसरे मेहमान के लिए शुभकामनाएं दीं।
इसमें बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के लोग शामिल हैं। इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान और हार्दिक के दोस्त विराट कोहली (Virat Kohli Congratulate Hardik Pandya) ने भी हार्दिक को एक नई शुरुआत के शुभकामनाएं दी हैं।
एक्ट्रेस नताशा ने भी सेम पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। आपको बता दें कि लॉकडाउन में नताशा और हार्दिक एक साथ परिवार के साथ रह रहे हैं। इस बीच दोनों साथ में कई रोमांटिक तस्वीरें (Hardik Natasa Romantic Photos) शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बड़ी खबर ने सभी को चौंका दिया है। नताशा और हार्दिक ने नए साल के मौके पर सगाई (Hardik Natasa Engagement) की थी। हार्दिक ने घुटनों पर बैठ कर अपनी लेडी लव को प्रपोज किया था। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो