scriptसोनम की शादी के बाद आहूजा रखने लगे ‘साले’ का ख्याल, दिया अनमोल गिफ्ट | harshvardhan kapoor gets gift from anand ahuja | Patrika News

सोनम की शादी के बाद आहूजा रखने लगे ‘साले’ का ख्याल, दिया अनमोल गिफ्ट

Published: May 11, 2018 02:31:34 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

सोमन की शादी के तुरंत बाद ही आनंद ने सोनम के भाई के भाई हर्षवर्धन को खास तोहफा दिया।

harshvardhan

harshvardhan

बॉलीवुड एक्ट्रेस सेानम कपूर ने लंबे समय पर अपने ‘बीएफ’ आनंद आहूजा को डेट करने को बाद 8 मई को सिख रीति रिवाज के साथ शादी रचा ली है। उनकी इस शादी में परिवार सहित बी टाउन के तमाम सितारों ने शिरकत की। वो न सिर्फ शादी में शामिल हुए बल्कि उन्होंने जमकर मस्ती भी की। शादी के बाद मुंबई के होटल ‘द लीला’ में सोनम और आनंद की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित हुआ था। सोमन की शादी के तुरंत बाद ही आनंद ने सोनम के भाई के भाई हर्षवर्धन को खास तोहफा दिया।

PICS:हनीमून पर अमरीका गई नेहा धूपिया, शादी के बाद एयरपोर्ट पर स्टनिंग लुक में नजर आईं

जीजा ने दिए स्टाइलिश शूज:
शादी के बाद जीजा बने आनंद ने अपने ‘साले’ यानी सोनम के भाई हर्षवर्धन कपूर को एक बेहद ही खास तोहफा दिया। इस तोहफा के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। बता दें कि आनंद ने हर्षवर्धन को बड़े ही स्टाइलिश जूते दिए हैं। जिसकी तस्वीर हर्षवर्धन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। वहीं हर्षवर्धन ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर कर बताया कि उनके प्रिय जीजाजी ने उन्हें तोहफे में बड़े ही स्टाइलिश जूते दिए हैं।

वीडियो में हर्ष ने कही ये बात:
बता दें कि जो वीडियो हर्षवर्धन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है उसमें वह ये कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें आनंद का ये खास तोहफा बेहद पसंद आया है। ये गिफ्ट देने के पीछे भी एक वजह है। और वो वजह है कि आनंद को स्टाइलिश जूते पहनने और कलेक्ट करने का बहुत शौक है। आनंद ने तो अपनी शादी के रिसेप्शन में भी शेरवानी के नीचे स्पोर्ट्स शूज पहने थे जिसके कारण सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो