फिल्में तो नहीं चली पर असल जिदंगी में हर्षवर्धन ने बहनों के लिए किया ऐसा, सभी कर रहे हैं तारीफ

By: भूप सिंह
| Published: 03 Sep 2019, 04:21 PM IST
फिल्में तो नहीं चली पर असल जिदंगी में हर्षवर्धन ने बहनों के लिए किया ऐसा, सभी कर रहे हैं तारीफ
harshwardhan

हर्षवर्धन ने गुदवाए बहनों के नाम के टैटू.....harshwardhan

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के बेटे और सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने भले इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों से कोई खास पहचान नहीं बना पाए हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहते हैं औैर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी रखते हैं। वह अक्सर अपने सोशल अकाउंटस पर स्पोर्ट्स को लेकर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है। लेकिन पिछले तस्वीरों से ये कुछ अलग है जिसमें उनका प्यार झलक रहा है। ये प्यार किसी ओर के लिए नहीं बल्कि अपनी बहनों के लिए है।

harshwardhan

बता दें कि हर्षवर्धन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी पीठ पर सोनम और रिया के नाम के टैटू दिखाई दे रहे हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है जब हर्षवर्धन ने अपने टैटू की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हो। इसके अलावा भी वो अपनी टैटू की तस्वीरें शेयर करते थे हैं और फैंस को लुभाते रहते हैं।

harshwardhan

बात करें हर्षवर्धन के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की म्यूजिकल फिल्म 'मिर्जिया' से बॉलिवुड में डेब्यू किया थौ इसके अलावा वह विक्रमादित्य मोटवानी की ड्रामा फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' में भी दिखाई दिए थे। यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थीं।

Sonam Kapoor