ऐश्वर्या से अकेले में मिलना चाहते थे ये मशहूर प्रोड्यूसर, जानिए क्यों?

By: भूप सिंह
| Updated: 14 Oct 2017, 03:47 PM IST
ऐश्वर्या से अकेले में मिलना चाहते थे ये मशहूर प्रोड्यूसर, जानिए क्यों?
Aishwarya_Rai

अमिताभ की बहू पर थी इस महशूर फिल्मकार की थी गंदी नजर, मिलना चाहता था अकेले में....

भले आपके लिए हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वाइनस्टीन का नाम नया हो, लेकिन समय था जब हॉलीवुड इंडस्ट्री में इनकी तूती बोलती थी। उनके ख़िलाफ हॉलीवुड की कई लोकप्रिय और प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं, जिसके बाद वो काफी मुश्किल में फंस चुके हैं। इसमें सबसे बड़ा नाम हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जोली का है। उन्होंने हार्वे के बारे में कई ऐसे खुलासे किए हैं जिसके बाद उनकी पोल खुलती जा रही है। इस मामले में लगभग रोज ही वाइनस्टीन पर आरोप लगाने वाले नए-नए लोग सामने आ रहे हैं। अब इस मुद्दे में नया खुलासा जो हुआ है वो जानकर आप दंग रह जाएंगे।

 

ऐश से अकेले मिलना चाहता था वाइनस्टीन
इस बार नाम किसी का नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का है। हाल ही में ऐश्वर्या के पूर्व मैनेजर ने बताया कि हार्वे की ऐश्वर्या पर भी गलत नजर थी। ऐश्वर्या राय बच्चन की इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजर सिमोन शेफिल्ड के मुताबिक़, हार्वी वाइनस्टीन ने ऐश्वर्या से भी अकेले में मिलने की इच्छा जताई थी। अंतरराष्ट्रीय मंचों पर ऐश्वर्या की वाइनस्टीन से कई बार मुलाकात हो चुकी है और उन्होंने ऐश्वर्या के मैनेजर से ये सवाल भी पूछा था कि वो किस तरह अकेले में मिल सकते हैं।

कई कोशिशें भी कीं
मैनेजर ने बड़ा खुलासा करते हुए दावा किया है कि वाइनस्टीन की कोशिश थी की ऐश्वर्या रॉय उनसे अकेले में मिले, इसके लिए उन्होंने ने कई प्रयास भी किए। सिमोन ने बताया कि वो जब भी मुझे ऐश्वर्या से मीटिंग के दौरान मुझे बाहर जाने को बोलता था मैं हमेशा विनम्रतापूर्वक मना कर देती थी।

'अकेले छोड़ने का क्या लोगी'
सिमोन ने आगे बताया कि एक बार मीटिंग के बाद जब हार्वे के ऑफिस से बाहर निकलीं तो हार्वे उनसे साइड लेजाकर पूछा कि तुम ऐश्वर्या को अकेले छोड़ने का क्या लोगी। सिमोन की मानें तो हार्वे ने उन्हें ऐश्वर्या को अकेले ना छोड़ने के लिए धमकी भी दी थी। जिसके बाद भी सिमोन ऐश्वर्या को उनके ऑफिस से निकालकर अपने साथ लेकर गईं।

13 एक्ट्रेस ने लगाया
आरोप आपको बता दें कि हार्वे पर करीब 13 एक्ट्रेस शोषण का आरोप लगा चुकी हैं, जिनमें एंजलीना जॉली, ग्वेनेथ पेट्रो जैसी जानी मानी एक्ट्रेस शामिल हैं। बात की जाए हार्वे की फिल्मों की तो उन्होंने शेख्सपियर इन लव, गैंग्स ऑफ न्यूयॉर्क के अलावा और भी कई सारी फिल्में बनाई हैं।

Aishwarya Rai