scriptसपना चौधरी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, यूजर्स ने किए भद्दे-भद्दे कमेंट, एक ने कहा, प्रेग्नेंट है क्या? तो दूसरे ने… | haryanvi dancer sapna choudhary got trolled on social media | Patrika News

सपना चौधरी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, यूजर्स ने किए भद्दे-भद्दे कमेंट, एक ने कहा, प्रेग्नेंट है क्या? तो दूसरे ने…

locationमुंबईPublished: Jun 11, 2019 07:20:14 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सपना चौधरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई तस्वीर शेयर की है। सोशल मीडिया पर इस…

sapna chaudhary

sapna chaudhary

हरियाणा की शान कही जाने वाली सपना चौधरी के फैंस दुनियाभर में है। अपने बेहतरीन डांस के मशहूर सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के लिए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। जैसे ही सपना सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते है मानो इंटरनेट पर आग लग जाती है। उनकी हर फोटो और वीडियो पर हजारों-लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट देखने को मिलते हैं।
sapna choudhary
सपना चौधरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई तस्वीर शेयर की है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है। फोटो में सपना गोल्डन बॉर्डर वाली ब्लैक साड़ी में कहर ढा रही है। इतना ही नहीं इसके साथ उन्होंने ब्लैक कट स्लीवस ब्लाउज में पहना है।
इस फोटो में सपना का पेट थोड़ा ज्यादा नजर आ रहा है जिसे लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स उनसे पूछा रहे है कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं? तो वहीं कुछ लोगों ने कमेंट कर कहा कि उनका पेट निकल आया है और उन्हें जिम जाना चाहिए।
sapna choudhary
sapna choudhary
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो