script‘Hate Story 4’ Review: Interesting और Twisting है फिल्म की कहानी | Hate Story 4 Movie Review | Patrika News

‘Hate Story 4’ Review: Interesting और Twisting है फिल्म की कहानी

Published: Mar 11, 2018 05:10:00 pm

Submitted by:

Amit Singh

इस हफ्ते अगर आप कोई Interesting और Twisting Love Story देखने के इच्छुक हैं तो आप Hate Story 4 देख सकते हैं।

hate story 4

hate story 4

इस हफ्ते उर्वशी रौतेला, करण वाही, इहाना, विवान और गुलशन ग्रोवर की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ रिलीज हुई है। फिल्म रिलीज होने से पहले फिल्म के गाने काफी पंसद किए गए है। फिल्म में 2005 की फिल्म आशिक का मशहूर गाना ‘आशिक बनाया आपने’ भी है। यह एक रोमांटिक फिल्म है। रोमांस के साथ-साथ ड्रामा, थ्रिलर और सस्पेंस भी देखने को मिलेगा। फिल्म A सर्टिफिकेट के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म के निर्देशक विशाल पांड्या हैं तथा प्रोड्यूसर भूषण कुमार हैं।

फिल्म की कहानी

उर्वशी रौतेला टॉप की अभिनेत्री बनना चाहती हैं। इस दौरान उनकी मुलाकात फोटोग्राफर (करण वाही) से होती है। उर्वशी उसे पंसद करने लगती है। करण भी उसे पंसद करता है। फिल्म में करण का एक भाई(विवान) भी है। वह काफी अमीर है। उसका दिल उर्वशी पर आ जाता है। हालांकि विवान की एक गर्लफ्रेंड है। विवान एक पार्टी के दौरान उर्वशी को धोखे से नींद की गोलियां खिला देता है और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लेता है। होश आने पर उर्वशी कहती है, ‘उसके’ भाई को पता चलेगा तो क्या होगा? विवान उसे अपने साथ रहने को कहता है। तब उर्वशी उसके गर्लफ्रेंड की याद दिलाती है। इसका पता उसके भाई(करण) को चल जाता है। इन सबके लिए वो अपने भाई को कसूरवार मानता है लेकिन कहानी में असल ट्विस्ट तब आता है जब ये पता चलता है कि ये सारा प्लान खुद उर्वशी का था। लेकिन क्यों, इसके लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा।

बता दें कि फिल्म के डायलॉग्स से लेकर कहानी और गाने जबरदस्त हैं। तो इस हफ्ते अगर आप कोई Interesting और Twisting Love Story देखने के इच्छुक हैं तो आप Hate Story 4 देख सकते हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो