scriptहॉलीवुड के लिए जरूरी ऊर्जा, समर्पण मुझ में नहीं : करीना | Have no interest in Hollywood, says Kareena | Patrika News

हॉलीवुड के लिए जरूरी ऊर्जा, समर्पण मुझ में नहीं : करीना

Published: Mar 28, 2016 04:15:00 pm

करीना ने कहा, मेरी हॉलीवुड में कोई रुचि नहीं है

Kareena Kapoor

Kareena Kapoor

मुंबई। लोकप्रिय भारतीय अभिनेत्री करीना कपूर को हॉलीवुड से कई प्रस्ताव मिल रहे हैं, लेकिन उनका कहना है कि उनकी नजर हॉलीवुड पर नहीं है। करीना से जब हॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, मेरी हॉलीवुड में कोई रुचि नहीं है। आज लोग पूरे विश्व में हिंदी फिल्में देख रहे हैं और इन्हें अन्य भाषाओं में भी डब किया जाता है।

करीना ने आगे कहा, हॉलीवुड में काम करने के लिए जिस ऊर्जा और समर्पण की जरूरत है, वह मुझ में नहीं है। करीना वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘की एंड का’ के प्रचार में व्यस्त हैं।

‘की एंड का’ फिल्म में काम करने की अनुमति के लिए अभिनेता और पति सैफ अली खान के समर्थन को श्रेय देते हुए करीना ने कहा, जीवन साथी का समर्थन जरूरी होता है। अगर मेरे पति इतना समर्थन नहीं देते, तो मेरे लिए यह फिल्म करना
असंभव होता।

इस फिल्म में अर्जुन कपूर जहां कबीर के किरदार में दिखेंगे, वहीं करीना को किया के किरदार में देखा जाएगा। आर. बाल्कि द्वारा निर्देशित फिल्म एक अप्रेल को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो