script‘प्रेम रतन धन पायो’ के टाइटल ट्रैक पर सलमान की मां ने लगाए ठुमके | Helen and Waheeda Rehman in a dubsmash of Prem Ratan Dhan Payo title s | Patrika News
बॉलीवुड

‘प्रेम रतन धन पायो’ के टाइटल ट्रैक पर सलमान की मां ने लगाए ठुमके

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की आगामी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के टाइटल ट्रैक पर डांस कर उनकी मां हेलन और वहीदा रहमान ने डबस्मैश शेयर किया है

Helen-waheeda dubsmash

Helen-waheeda dubsmash

मुंबई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान की आगामी फिल्म “प्रेम रतन धन पायो” को लेकर लोगों में क्रेज बढ़ता जा रहा है। जैसे-जैसे फिल्म रिलीज के दिन पास आ रहे हैं वैसे ही सलमान के चाहने वाले फैन्स और उनके करीबी लोग डबस्मैश वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं।

एक्ट्रेस सोफी चौधरी और सलमान के भाई अरबाज के बाद अब उनकी मां हेलेन और मशहूर अदाकारा वहीदा रहमान ने सलमान की फिल्म के टाइटल ट्रैक पर डबस्मैश बनाया है। सलमान ने खुद इस वीडियो को अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर कर उन्होंने लिखा है कि “प्रेम रतन धन पायो” पर परफॉर्म करतीं दो खूबसूरत महिलाएं।
 
 
गौरतलब है कि सलमान की यह फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का टाइटल ट्रैक खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में सलमान के अलावा सोनम कपूर, नील नितिन मुकेश, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘प्रेम रतन धन पायो’ के टाइटल ट्रैक पर सलमान की मां ने लगाए ठुमके

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो