script

‘हेरा फेरी’ के सीक्वल में काम करने के लिए परेश रावल ने रखी ये शर्त, मांगी मुंहमांगी रकम!

Published: May 16, 2022 02:15:45 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

जब भी ‘हेरा फेरी’ की बात होती है परेश रावल के किरदार के बारे में जरूर बात की जाती है। इस फिल्म में उनके किरदार ने जान डाल दी थी। अब उन्होंने ‘हेरा फेरी’ के सीक्वल को लेकर बात की है।

hera pheri 3 paresh rawal charge huge amount

hera pheri 3 paresh rawal charge huge amount

फिल्म ‘हेरा फेरी’ में बाबूराव गणपतराव आप्टे उर्फ बाबू भैया का किरदार निभाया, जो दर्शकों के बीच आज भी लोकप्रिय है। काफी समय से ‘हेरा फेरी’ के सीक्वल को लेकर बात की जा रही है। फिल्म का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।
ईटाइम्स को इंटरव्यू में परेश रावल ने ‘हेरा फेरी’ के सीक्वल के बारे में बात की। परेश रावल ने कहा, ‘सच बोलूं तो अब मेरे अंदर इस किरदार को लेकर कोई एक्साइटमेंट नहीं है। अगर मैं दोबारा उसी तरह धोती पहनकर, चश्मा लगाकर चलना है, तो इसके लिए मैं मोटी रकम चार्ज करूंगा। पैसे के अलावा मुझे इसे करने में मजा नहीं आएगा। जाहिर सी बात है कि अगर हम ‘हेरा फेरी’ के सीक्वल के साथ वापसी करते हैं, तो स्टोरी भी अच्छी होनी चाहिए। पुराने घिसे-पीटे जोक्स काम नहीं करेंगे।’
यह भी पढ़े- 21 साल तक कर्मचारी बीमा निगम में बतौर क्लर्क अमरीश पुरी ने किया काम फिर ऐसे हुई फिल्मों में एंट्री

phir hera pheri
एक्टर ने आगे कहा, ‘कहानी अच्छी होनी चाहिए और अगर वे इतने सालों के बाद उसी पुराने चुटकुलों के साथ ‘हेरा फेरी’ का सीक्वल बनाने का फैसला करते हैं तो यह काम नहीं करेगा। यह बेहतर होना चाहिए और उसके बाद ही मैं इसे लेकर एक्साइटेड होऊंगा। अगर, वही चबाया हुआ निवाला फिर से चबाना पड़े, तो यह मुझे एक्साइटमेंट नहीं देगा।’

आपको बता दें प्रियदर्शन ने ‘हेरा फेरी’ को 2000 में डायरेक्ट किया था, इसके बाद 2006 में ‘फिर हेरा फेरी’ आई थी और फैंस को अब इसकी तीसरी फिल्म का इंतजार है।

ट्रेंडिंग वीडियो