script

Reacts:कौन है, जो करीना की PREGNANCY से नाखुश है? जानिए 

Published: Jul 05, 2016 05:00:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

बॉलीवुड में एक शख्स ऐसा भी है, जो करीना कपूर खान की प्रेग्रेंसी से खुश नहीं है…

kareena kapoor

kareena kapoor

मुंबई। करीना कपूर खान की प्रेग्रेंसी को लेकर जैसे ही उनके पति सैफ अली खान ने कन्फर्म किया, वैसे ही बॉलीवुड के दिग्गजों ने इस कपल को बधाइयां दे डाली, जबकि एक शख्स ऐसा भी है, जो करीना की प्रेग्रेंसी से खुश नहीं, बल्कि नाखुश है। जानते हैं कि वह शख्स कौन है? चलिए, हम बता ही देते हैं। वह शख्स कोई और नहीं, बल्कि सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह हैं। हाल ही एक रिपोर्टर ने अमृता से करीना की प्रेग्रेंसी पर प्रतिक्रिया लेनी चाही, तो वह रिपोर्टर पर भड़क उठीं और जमकर फटकार भी लगाई।

जी हां, मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, जैसे ही रिपोर्टर ने अमृता से फोन करके पूछा कि करीना की प्रेग्नेंसी पर वे कैसा फील कर रही हैं, तो वे नाराज हो गईं। उन्होंने कहा, ‘आप ऐसा सवाल करने की हिम्मत भी कैसे कर सकते हैं? होते कौन हैं आप? दोबारा मुझे फोन मत कीजिएगा।’ अब सवाल यह उठता है कि आखिर अमृता नाराज क्यों हैं? आखिर वो क्या वजह है, जिसके चलते करीना के प्रेग्रेंट होने की खबर से खुश नहीं हैं?


दूसार ओर करीना ने बताया कि प्रेग्नेंट होने का फैसला उन्‍होंने परिवारवालों से सलाह लेकर किया है। हाल ही सैफ ने मुंबई में एक बयान में कहा था, मेरी पत्नी और मैं यह घोषणा करना चाहते हैं कि दिसम्बर तक हमारे घर नन्हा मेहमान आ सकता है। हम अपने शुभचिंतकों की दुआओं और उनके समर्थन के लिए उनका शुक्रिया अदा करना चाहते हैं और साथ ही मीडिया का भी शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, जिसने अपनी समझदारी और धैर्य का परिचय दिया।

गौरतलब है कि पिछले दिनों जब करीना और सैफ लंदन से छुट्टियां मनाकर लौटे थे, तभी से करीना के प्रेग्रेंट होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। करीना-सैफ की कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट में वायरल हुई थीं, जिसमें करीना स्कॉर्फ से अपने बेबी बम्प को छिपाते हुए नजर आई थीं। 


ज्ञातव्य है कि करीना से पहले सैफ ने अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। अमृता और उनके दो बच्चे भी हैं बेटी सारा और बेटा इब्राहिम। अमृता से तलाक के बाद सैफ की लाइफ में करीना आईं और पांच साल प्रेम संबंध में रहने के बाद दोनों ने अक्टूबर 2012 में शादी के बंधन में बंध गए।

ट्रेंडिंग वीडियो