scriptउमा भारती का दावा, मैं हूं अशोक सिंघल की उत्तराधिकारी | Uma Bharti says I am the successor of Ashok Singhal | Patrika News

उमा भारती का दावा, मैं हूं अशोक सिंघल की उत्तराधिकारी

Published: Nov 20, 2015 09:23:00 am

Submitted by:

Kamlesh Sharma

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने स्वयं को विश्व हिंदू परिषद के संरक्षक दिवंगत अशोक सिंघल का उत्तराधिकारी बताया।

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने स्वयं को विश्व हिंदू परिषद के संरक्षक दिवंगत अशोक सिंघल का उत्तराधिकारी बताया। बुन्देलखंड यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित सेन्ट्रल जोन यूथ फेस्टिवल कलरव की शोभायात्रा का शुभारंभ करने आई सांसद उमा भारती ने झांसी के ऐतिहासिक दुर्ग से उत्तराधिकारी होने का दावा किया है।

मीडिया द्वारा अशोक सिंघल की मौत के सवाल पर उन्होंने सपाट लहजों में कहा, ‘अशोक सिंघल की उत्तराधिकारी मै हूं। साथ ही उन्होंने विपक्षियों को भी घेरा। उन्होंने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर द्वारा पाकिस्तान में भारत-पाक वार्ता को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर की गई टिप्पणी का भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि इससे मालूम पड़ता इनटॉलरेंस कितना है? मर्यादा कौन तोड़ रहा है? पता चलता है कि असभ्य कौन? अगर कोई बात है तो मोदी से करें न?

सोनिया पर भी बरसीं
सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए उमा ने कहा कि उन्हें यह देखना चाहिए कि मर्यादा कौन तोड़ रहा है? पेरिस में हुए हमले को लेकर सपा नेता आजम खां के बयान एक्शन के रिएक्शन पर सीधे तौर पर उन्होंने सपा मुखिया मुलायम सिंह की जवाबदेही तय कर दी। इसके साथ ही सधे हुए लहजों में बोली इसका जवाब मुलायम सिंह दें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो