हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ संग हुए ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'रो-रो कर मुझे बना डाला विलेन'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Feb 2020, 04:02 PM IST
हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ संग हुए ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'रो-रो कर मुझे बना डाला विलेन'
नेह संग ब्रेकअप पर बोले हिमांश कोहली

  • नेह कक्कड़ ( Neha Kakkar ) संग ब्रेकअप पर बोले हिमांश कोहली ( Himansh Kholi )
  • रो-रो कर मुझे बना डाला विलेन
  • नेहा करना चाहती थी ब्रेकअप

नई दिल्ली। हिमांश कोहली ( Himansh Kholi ) और नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) कुछ समय पहले ऐसा कपल था जहां फैंस उन्हें साथ में देखना पसंद करते थे। इन दोनों के रिलेशन ने कई सुर्खियों भी बंटोरी थी। साल 2018 में इन का ब्रेकअप हो गया। नेहा कक्कड़ ने कई बार अपने रिलेशनशीप के टूटने का दर्द जाहिर किया। कभी स्टेज शो के दौरान गाना गाकर, तो कभी इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर। हिमांशी कोहली कभी भी अपने टूटे रिश्ते को लेकर सामने नहीं आए।

Himanshi Kholi With Neha Kakkar

वहीं अब इतने महीनों बाद हिमांश कोहली ( Himansh Kholi ) ने नेहा संग टूट रिश्ते के बारें में बात की। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि नेहा संग रिश्ता उनकी जिंदगी का सबसे खराब पड़ाव था, ना ही मेरी तरफ से हुआ खराब ब्रेकअप था। एक समय सोशल मीडिया पर हर कोई मुझे कोस रहा था। उन्होंने ये भी कहा कि ब्रेकअप के पीछे की असली कहानी को जानने में कोई दिलचस्प नहीं था। नेहा ने गानों के जरिए, स्टेज पर रो कर मुझे बेमतलब में विलेन बना डाला। मैं भी रोता लेकिन फिर मैंने अपना एक ब्रेव यानी की बहादुरी वाला साइड भी देखा।

Himansh Kholi And Neha Kakkar

हिमांश ने इंटरव्यू में ये भी माना कि ब्रेकअप वो नहीं बल्कि नेहा चाहती थी। उन्होंने बस उनकी बात पर सहमति जाहिर की। वैसे आपको बता दें कि इन दिनों नेहा कक्कड़ आदित्य नारायण संग सोशल मीडिया पर काफी छाईं हुई हैं। फैंस इस कपल को काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे नेहा ने ये क्लिर कर दिया ये सब एक ड्रामा था जो शो इंडियन आइडल ( Indian Idol ) के लिए किया जा रहा था।

 

 

 

 

Show More