scriptहिमांशी खुराना ने कोरोना को दी मात, सोशल मीडिया पर कहा अब मैं फिट हूं….. | Himanshi khurana corona negative doing well hospital | Patrika News

हिमांशी खुराना ने कोरोना को दी मात, सोशल मीडिया पर कहा अब मैं फिट हूं…..

locationमुंबईPublished: Oct 08, 2020 03:07:01 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

हिमांशी खुराना ने कोरोना को दी मात, सोशल मीडिया पर कहा अब मैं फिट हूं…..

himanshi_khurana_on_asim_.jpeg

हिमांशी खुराना

बॉलीवुड अभिनेत्री हिमांशी खुराना ने कोरोना को मात दे दी है। हाल ही में आई उनकी मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट आई है। जिसमें वह कोरोना नेगेटिव पाई गई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि “अब मैं बिल्कुल फिट हूं”
आपको बता दें कि हिमांशी खुराना को 29 सितंबर को कोरोना संक्रमण के कारण एडमिट किया गया था। क्योंकि अभिनेत्री का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ गया था। उन्हें तेज बुखार से लेकर ऑक्सीजन लेवल कम होने तक की समस्या आ रही थी। इस कारण उन्हें लुधियाना के एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था।
लेकिन अब हिमांशी खुराना ने कोरोना की जंग जीत ली है। उन्हें हॉस्पिटल से भी छुट्टी मिलने जा रही है। हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि वे अब ठीक है। उन्होंने अपनी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। वहीं अभिनेत्री की टीम के सदस्य ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
बता दें कि हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी की थी। उन्होंने लिखा था, ***** मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैंने हर तरह की सावधानी बरती थी। जैसा आप सभी को पता है कि मैं हाल ही में एक प्रदर्शन में शामिल हुई थी और वहां काफी भीड़ थी। इसलिए मैंने सोचा कि शूटिंग पर जाने से पहले अपना टेस्ट करवा लूं। मैं चाहती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आया था, वह अपना टेस्ट करवा ले। जो भी इस समय प्रदर्शन कर रहे हैं मेरी उनसे विनती है कि वे ध्यान रखें कि इस समय महामारी चल रही है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो