scriptHimanshi को रास नहीं आया Asim Riaz की गर्लफ्रेंड कहलाना, गुस्से में कह डाली ये बात | Himanshi Khurana gets angry on calling her Asim Riaz girlfriend | Patrika News

Himanshi को रास नहीं आया Asim Riaz की गर्लफ्रेंड कहलाना, गुस्से में कह डाली ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Jul 02, 2020 08:15:56 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Tweet) ने अपने एक ट्वीट से खलबली मचा दी है। दरअसल, अपने ट्वीट में हिमांशी ने खुद को आसिम की गर्लफ्रेंड बुलाए जाने पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

himanshi_khurana_angry.jpg

Himanshi Khurana Angry

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Big Boss 13) से खूब सुर्खियां बटोरने वाले आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की जोड़ी घर के बाहर आकर भी चर्चा में बनी रहती है। बिग बॉस के घर में जहां दोनों की प्रेम कहानी देखने को मिली थी तो घर से निकलकर दोनों साथ में काम कर रहे हैं और साथ में रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। इसके अलावा अब हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Tweet) ने अपने एक ट्वीट से खलबली मचा दी है। दरअसल, अपने ट्वीट में हिमांशी ने खुद को आसिम की गर्लफ्रेंड बुलाए जाने पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।
हिमांशी खुराना एतराज जताती हैं कि हमेशा उन्हें आसिम की गर्लफ्रेंड कहकर बुलाया जाता है। लेकिन आसिम को क्यों हिमांशी का बॉयफ्रेंड नहीं कहा जाता। हिमांशी का कहना है कि महिलाओं की अपनी अलग एक पहचान है। ऐसे में हमेशा आदमी के बारे में ही क्यों होता है।
हिमांशी ने ट्वीट कर लिखा, “हमेशा आसिम रियाज (Asim Riaz) की गर्लफ्रेंड क्यों होता है, कभी हिमांशी खुराना का बॉयफ्रेंड ऐसा क्यों नहीं होता? मुझे पता है इसमें कुछ गलत नहीं है और मुझे इस पर गर्व है। लेकिन महिलाएं भी इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और उनकी अलग एक पहचान है, जो उनके संघर्ष का हिस्सा है। क्यों यह हमेशा आदीमी के बारे में होता है?” उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। लोग जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
https://twitter.com/realhimanshi/status/1278307461619806208?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की लव स्टोरी (Asim Himanshi Love Story) बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के घर से शुरू हुई थी। दोनों की प्यार की कहानी पूरी तरह फिल्मी है। एक तरफ से जहां बिग बॉस के घर में पहुंचने से पहले ही हिमांशी खुराना ने बता दिया था कि वह चाओ के साथ 9 साल से रिलेशनशिप में हैं। लेकिन इसके बावजूद आसिम को उनसे प्यार हो गया और वह हिमांशी को अपने दिल का हाल बताते रहते थे। लेकिन हिमांशी जब घर से बाहर निकलीं तो उनका और चाव का ब्रेकअप (Himanshi Chaw Breakup) हो गया था। जिसके बाद वह एक बार फिर बिग बॉस के घर में दाखिल हुईं और आसिम ने उन्हें घुटनों पर बैठकर प्रपोज कर दिया। हिमांशी ने भी स्वीकारा कि उन्हें आसिम पसंद हैं। यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो