scriptहिमेश रेशमिया सिंगिग के साथ एक्टिंग में भी आजमा चुके हैं हाथ, नहीं हुए सफल | Himesh reshamiya flop movies | Patrika News

हिमेश रेशमिया सिंगिग के साथ एक्टिंग में भी आजमा चुके हैं हाथ, नहीं हुए सफल

Published: Jul 23, 2018 08:12:22 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

हिमेश गायक होने के साथ-साथ एक्टर भी हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं।

Himesh reshamiya

Himesh reshamiya

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 23 जुलाई, 1973 को गुजरात में हुआ था। उन्होंने अपने पिता की इच्छा के चलते संगीत को अपना कॅरियर बनाया। उन्होंने आज विश्व भर में सिंगिंग में नाम कमा लिया है। हिमेश ने बॉलीवुड में अपने सिंगिंग के कॅरियर की शरूआत अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से की थी। इस फिल्म के अलावा रेशमिया ने कई फिल्मों और एलबमों के लिए गाया जो हमेशा सुपरहिट रहे। हिमेश को बतौर संगीत निर्देशक सफलता साल2003 में आई सलमान की फिल्म ‘तेरे नाम’ से मिली थी। वह गायक होने के साथ-साथ एक्टर भी हैं। हालांकि इनका कॅरियर गायन में सफल तो रहा मगर वह एक्टिंग में अपना हाथ नहीं जमा सके। तो आइए जानते उनकी फिल्मों के बारे में।

‘कर्ज’

फिल्म ‘कर्ज’ साल 2008 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन डायरेक्टर सतीश कौशिक ने किया था। बता दें कि इस मूवी में हिमेश ने और उर्मिला माथोडकर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। हालांकि उनकी यह मूवी सिनेमाघरों में कुछ ज्यादा भीड़ इकट्ठा नहीं कर पाई थी।

#sun #like #friends #beautiful #glam #style #pretty #beauty #star #damadammovie

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

‘कजरारे’

डायरेक्टर पूजा भट्ट के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘कजरारे’ साल 2010 में सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। यह एक ड्रामा और रोमांस से भरपूर फिल्म थी। इसमें हिमेश रेशमिया ने मुख्य भूमिका अदा किया था। साथ ही उनके अपोजिट एक्ट्रेस सारा लोरेन को मुख्य किरदार में देखा गया था। गौरतलब है कि हिमेश की एक्टिंग दर्शकों पर अपना जादू नहीं चला पाई।

‘दमादम’

ड्रामा और रोमांस से भरपूर फिल्म ‘दमादम’ साल 2011 में रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन स्वपना बागमारे जोशी ने किया था। इस मूवी में हिमेश ने मुख्य भूमिका निभाया थी। वहीं एक्ट्रेस पुर्बी जोशी उनके अपोजिट नजर आई थीं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो