scriptसोनम कपूर, नेहा धूपिया के बाद अब हिमेश रेशमिया ने रचाई शादी, टीवी एक्ट्रेस है वाइफ | himesh reshammiya gets married with sonia kapoor | Patrika News

सोनम कपूर, नेहा धूपिया के बाद अब हिमेश रेशमिया ने रचाई शादी, टीवी एक्ट्रेस है वाइफ

Published: May 11, 2018 02:53:17 pm

Submitted by:

Amit Singh

बॉलीवुड स‍िंगर और एक्‍टर ह‍िमेश रेशम‍िया ने अपनी गर्लफ्रेंड सोन‍िया कपूर से शादी कर ली।

himesh

himesh

फेमस बॉलीवुड स‍िंगर ह‍िमेश रेशम‍िया ने अपनी गर्लफ्रेंड सोन‍िया कपूर से शादी कर ली है। ह‍िमेश की ये दूसरी शादी है। एक वेबसाइट के अनुसार हिमेश रेशमिया ने टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से शादी की है। सोनिया एक टीवी अभिनेत्री हैं।

 

पहली बीवी को दे चुके हैं तलाक

हिमेश रेशमिया और उनकी पहली बीवी कोमल का र‍िश्‍ता 22 साल तक चला था इसके बाद दोनों के र‍िश्‍ते में खटास आ गई। दोनों ने 2016 में तलाक के लिए आवेदन किया था और बांद्रा परिवार विवाद अदालत ने जून 2017 में आधिकारिक रूप से तलाक की मंजूरी दे दी।

तलाक के बाद सोनिया के करीब आए

कोमल से अध‍िकार‍िक रूप से तलाक लेने के बाद ह‍िमेश टीवी एक्ट्रेस सोन‍िया कपूर के करीब आए।बता दें कि सोन‍िया कपूर ‘कुसुम,’ ‘कभी हां कभी ना,’ ‘पर‍िवार,’ ‘कैसा प्‍यार है ये,’ ‘नीली आंखें,’ ‘जय हनुमान ,’ ‘यस बॉस’ जैसे सीर‍ियल में काम कर चुकी हैं जबकि उन्‍हें ‘ऑफ‍िसर,’ ‘फरेब,’ ‘कार्बन’ जैसी फ‍िल्‍मों में काम किया है

 

जाने-माने सिंगर और अभिनेता हिमेश रेशमिया ने जब अपनी पत्नी कोमल को तलाक द‍िया था तो सब हैरान रह गए थे। सब जानना चाहते थे क‍ि आखिर कौन सी ऐसी वजह है कि हिमेश कोमल के साथ 22 वर्षों के रिश्ते को खत्म करना चाहते हैं। तब सोनिया कपूर का नाम सामने आया था। खबर आई थी क‍ि सोन‍िया के लिए हिमेश के लिए दिल में इतना प्यार है कि वह उन्हें अपने पास से एक पल को भी दूर नहीं होने देते।

 

 

हाल में इन जोड़ों ने रचाई शादी
इस वेडिंग सीजन में अभी तक तीन सेलेब्रिटीज शादी के बंधन में बंध गए हैं। सोनम कपूर-आनंद आहूजा के बाद नेहा धूपिया ने एक्टर अंगद बेदी से शादी की। नेहा धूपिया और अगंद बेदी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा की थी। दोनों हनीमून मनाने भी निकल चुके है। इसके अलावा एक्टर शिव पंडित ने गर्लफ्रेंड अमेयरा पुनवानी से शादी की है। अनुष्का शर्मा ने शिव की शादी का खुलासा करते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो