scriptशादी की बात पर बिग बॉस में बोले सलमान, मेरी शादी हो गई है आपको कोई ऐतराज है | Hina khan asked about salman khan marrige know actor hilarious reply | Patrika News

शादी की बात पर बिग बॉस में बोले सलमान, मेरी शादी हो गई है आपको कोई ऐतराज है

locationमुंबईPublished: Oct 12, 2020 11:23:00 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

शादी की बात पर बिग बॉस में बोले सलमान, मेरी शादी हो गई है, आपको कोई एतराज है

Bigg Boss 14

Bigg Boss 14

सलमान खान के शो बिग बॉस 14 में पहला वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहा। इस शो में सलमान ने जब मस्ती मजाक के मूड में सिद्धार्थ की शादी की बात कही तो उन्हें खुद की शादी पर जवाब देना पड़ गया। ऐसे में वे बोले, “मेरी शादी हो गई है, मेरी शादी करने की उम्र हो गई है, मतलब हो कर निकल गई है,अरे नहीं करनी भाई मुझे शादी आपको कोई एतराज है, किसी की भी शादी की बात करो तो सीधे लोग मुझ पर आ जाते हैं।”
दरअसल, बिग बॉस में सलमान खान ने कंटेंस्टेंट को बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला की जल्दी शादी होने वाली है और उनकी शादी की डेट और टाइमिंग की भी अनाउंसमेंट हो गई है। इस पर हिना खान ने लड़की के बारे में पूछा तो सलमान खान ने खुलासा करते हुए बताया कि शो बालिका वधू में सिद्धार्थ की शादी होने वाली है। यह जवाब सुनते ही हिना खान की सारी एक्साइटमेंट खत्म हो गई और वह कहती है मुझे लगा कि कुछ सेलिब्रेशन होगा, कोई आएगी, कपड़े पहनेंगे, नाचेंगे-गाएंगे, जवाब में सलमान खान बोलते हैं तुम कर लो ना शादी, शादी को हिना खान ना कहती है और सलमान खान से शादी करने को बोलती है, इसका सलमान खान बड़ा ही मजेदार जवाब देते है।
सलमान खान बोलते हैं, मेरी शादी हो गई है मेरी शादी करने की उम्र हो गई है मतलब होकर निकल गई है अरे नहीं करनी भाई मुझे शादी, आपको कोई ऐतराज है। किसी की भी शादी की बात करो तो सीधे लोग मुझ पर आ जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो