scriptHacked Trailer: सिरफिरे आशिक के चंगुल में फंसी हिना खान, Video ने किया फैंस को हैरान | hina khan movie hacked trailer release suspense and drama in movie | Patrika News

Hacked Trailer: सिरफिरे आशिक के चंगुल में फंसी हिना खान, Video ने किया फैंस को हैरान

locationमुंबईPublished: Jan 20, 2020 05:53:06 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

फिल्म की कहानी एक हैकर के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में वह हिना का पूरा डेटा हैक कर लेता है और फिर उन्हें ब्लैकमेल करता है। फिल्म में सस्पेंस के साथ ड्रामा …..

hina khan movie hacked trailer

hina khan movie hacked trailer

रियलिटी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मशहूर हुई एक्ट्रेस हिना खान अब बड़े पर्दे पर अपना टेलेंट दिखाने जा रही है। हिना की आने वाली फिल्म ‘हैक्ड’ का ट्रेलर जारी किया गया। इसमें दर्शकों को एक्ट्रेस का अलग अंदाज देखने को मिलेगा। इसमें उन्होंने बताया कि इंटरनेट की वजह से लोगों की जिंदगी भी बरबाद हो सकती है।
दर्शकों को फिल्म का नया कॉन्सेप्ट भी काफी पसंद आया है।
hina khan
‘हैक्ड’ में हिना के साथ रोहन शाह मुख्य किरदार में है। इस ट्रेलर में दिखाया कि एक 19 साल का लड़का हिना को पाने के लिए पागल हो जाता है। एक्ट्रेस के राजी न होने पर वह उनकी जिंदगी को अपनी मुट्ठी में करने की कोशिश करता है। ऐसे में ट्रेलर को देखकर लगता है कि हिना खान एक हैकर का दिल तोड़कर बुरी तरह फंस चुकी हैं।
https://twitter.com/hashtag/Hacked?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म की कहानी एक हैकर के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में वह हिना का पूरा डेटा हैक कर लेता है और फिर उन्हें ब्लैकमेल करता है। फिल्म में सस्पेंस के साथ ड्रामा का तड़का है। ट्रेलर के अंत में हिना खान इंटरनेट के जाल के बारे में भी बताती हैं। इस में हिना ने जबरदस्त बोल्ड सीन्स भी दी है। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और फैन्स हिना की एक्टिंग की खूब सराहना कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 17 फरवरी को रिलीज हो रही है।
hina khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो