scriptहिना खान का गाना ‘रांझणा’ हुआ रिलीज़, एक घंटे में ही 9 लाख लोगों ने देखा वीडियो | Hina Khan new video song 'Raanjhanaa' is out | Patrika News

हिना खान का गाना ‘रांझणा’ हुआ रिलीज़, एक घंटे में ही 9 लाख लोगों ने देखा वीडियो

Published: Dec 12, 2019 05:59:00 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

हिना खान (Hina Khan) का नया गाना राँझना हुआ रिलीज़
रिलीज़ होते ही ‘राँझना’ (Raanjhanaa) गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

हिना खान का नया गाना राँझना हुआ रिलीज़

हिना खान का नया गाना राँझना हुआ रिलीज़

नई दिल्ली। हिना खान (Hina Khan) और प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) स्टारर म्यूजिक वीडियो राँझना (Raanjhanaa) ने रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। अभी कुछ घंटों पहले रिलीज़ इस म्यूजिक वीडियो को कुछ ही देर में यू ट्यूब पर 9 लाख से भी अधिक दर्शकों ने देखा और पसंद किया है। वैसे हिना खान (Hina Khan) इस वीडियो में देशी अंदाज़ में बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में हिना के ब्राइडल लुक को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: दुल्हन बनीं हिना खान, लुक देख फैंस हुए दीवाने

Hina Khan and Priyank Sharma

अर्जित सिंह की आवाज वाले इस गीत ‘रांझणा’ (Raanjhanaa) का निर्माण आकांक्षा राहुल शर्मा द्वारा किया गया है और यह कमल चंद्र द्वारा निर्देशित है।हिना खान और प्रियांक शर्मा के गाने रांझणा का संगीत असद खान ने दिया है। रांझणा गाने के लिरिक्स रकीब आलम ने लिखे हैं। छोटे पर्दे से फिलहाल दूर रहने वाली हिना जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। अभिनेत्री ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में टेलीविजन बहु अक्षरा के रूप में अपना करियर शुरू किया था और अब वह मनोरंजन उद्योग के लोकप्रिय चेहरों में से एक बन गई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो