नागिन के किरदार में नजर आने वाली Hina Khan ने बताया सेट पर काम करने का अपना एक्सीपिरियंस

By: Sunita Adhikari
| Published: 08 Aug 2020, 06:26 PM IST
नागिन के किरदार में नजर आने वाली Hina Khan ने बताया सेट पर काम करने का अपना एक्सीपिरियंस
hina khan naagin 5

  • भारतीय टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय सीरियल्स में से एक है एकता कपूर (Ekta Kapoor) का 'नागिन' सीरियल। अब जल्द ही 'नागिन 5' (Naagin 5) ऑन एयर होने वाला है।

नई दिल्ली: भारतीय टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय सीरियल्स में से एक है एकता कपूर (Ekta Kapoor) का 'नागिन' सीरियल। अब जल्द ही 'नागिन 5' (Naagin 5) ऑन एयर होने वाला है। एकता कपूर ने घोषणा की थी कि हिना खान (Hina Khan) इस बार शो 'नागिन 5' में नागिन के अवतार में नजर दिखेंगी। इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस इस सीरियल के लिए काफी एक्साइटिड हो गए हैं। अब हाल ही में हिना खान ने नागिन के सेट पर काम करने का अपना एक्सपीरियंस बताया है।

हिना खान ने बताया कि इस शो में काम करने का उनका अनुभव बाकी धारावाहिकों से बिल्कुल अलग है। हिना ने बताया कि 'सच कहूं तो 11 साल का अच्छा खासा अनुभव होने के बाद भी मुझे एक बच्चे की तरह महसूस हुआ। नागिन एक सामान्य धारावाहिक ड्रामा की तरह नहीं है। यह एक टेक्निकल शो है। ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी जैसे सुपरहिट सीरियल्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस का कहना है कि नागिन शो में काम करना पूरी तरह अलग है। यह शो पूरी तरह काल्पना पर आधारित है।'

View this post on Instagram

She’s Coming 🐍

A post shared by HK (@realhinakhan) on

उन्होंने आगे कहा कि 'आपको हर चीज की कल्पना करनी होती है। ज्यादातर सीन हरे रंग के सामने ही शूट होते हैं। इसलिए मेरे लिए इस शो में काम करने का अनुभव बिल्कुल अलग है। लेकिन मुझे खुशी है कि मैं कुछ अलग कर रही हूं।' बता दें कि 'नागिन 5' 9 अगस्त से ऑ एयर होगा। चैनल ने नागिन 5 सीरियल को रात आठ बजे का स्लॉट दिया है। हर हफ्ते शनिवार और रविवार यह शो टेलीकास्ट होगा।

आपको बता दें कि इससे पहले नागिन शो से एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) और सुरभि ज्योती (Surbhi Jyoti) काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। वहीं नागिन 4 को लॉकडाउन के कारण कुछ दिनों पहले ऑफ एयर करना पड़ा। खबरों के मुताबिक, शो के निर्माता के पास सीरियल को और बढ़ाने के लिए फंड्स की कमी थी। नागिन 4 में एक्ट्रेस निया शर्मा लीड रोल में थीं।

View this post on Instagram

Eid Mubarak!

A post shared by HK (@realhinakhan) on